नींद में पत्नी को गाली देता है ये स्टार क्रिकेटर, वीडियो हो रहा जबरदस्त वायरल

कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट से मिले अनचाहे ब्रेक ने सूर्य कुमार का मजाकिया अंदाज सामने लाया है, स्टार बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

New Delhi, Mar 19 : मुंबई इंडियंस के स्टाइलिश बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव उन खिलाड़ियों में गिने जाते हैं, जिन्होने कम ही उम्र में शादी कर ली, सूर्यकुमार ने 25 साल की उम्र में गर्लफ्रेंड देविशा शेट्टी के साथ सात फेरे लिये थे, हालांकि अब लगता है कि स्टार बल्लेबाज अपनी पत्नी से परेशान हो गये हैं, उन्हें नींद में गाली देते हैं, दरअसल ये दावा हम नहीं कर रहे, बल्कि खुद सूर्य ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनकी पत्नी उनसे ये शिकायत कर रही है।

Advertisement

सूर्य ने पोस्ट किया पत्नी के साथ वीडियो
कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट से मिले अनचाहे ब्रेक ने सूर्य कुमार का मजाकिया अंदाज सामने लाया है, स्टार बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनकी पत्नी कहती है कि आप नींद में मुझे गाली क्यों दे रहे थे, इसके जवाब में स्टाइलिश बल्लेबाज कहते हैं कि बेबी ये आपको गलतफहमी है कि मैं नींद में था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मालूम हो कि इससे पहले भी दोनों ऐसे फनी वीडियोज पोस्ट कर चुके हैं।

Advertisement

कॉलेज के दिनों में शुरु हुई लव स्टोरी
सूर्य कुमार यादव और देवांशी ने साल 2015 में शादी की थी, दोनों की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी, फिर दोस्ती प्यार में बदल गया, 5 साल डेट करने के बाद दोनों ने 2015 में शादी का फैसला लिया, क्रिकेट करियर की वजह अकसर दोनों को एक-दूसरे के बिना रहना पड़ता था, हालांकि इसके बावजूद दोनों का रिलेशनशिप काफी अच्छा है।

Advertisement

टीम इंडिया में मौके का इंतजार
आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिये खेलने वाले सूर्य कुमार पिछले काफी समय से शानदार फॉर्म में हैं, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी, रणजी ट्रॉफी, विजय हजारे ट्रॉफी में रनों की बारिश कर चुके हैं, हालांकि उन्हें अभी भी टीम इंडिया में खेलने के मौके का इंतजार है, कई दिग्गज उन्हें मौका देने की वकालत कर चुके हैं, लेकिन चयनकर्ताओं ने अभी तक उन्हें मौका नहीं दिया है।