कार्तिक आर्यन का ये ढाई मिनट का वीडियो तोड़ रहा इंटरनेट, मोदी जी के भाषण पर भी पड़ा भारी

कार्तिक ने अपने उसी अंदाज में कोराना वायरस पर करारा हमला किया है, और भारतीयों को जागरूक करने की कोशिश की है…

New Delhi, Mar 20: गुरुवार रात 8 बजे प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की कोराना वायरस पर देशवासियों से अपील सबने सुनी लेकिन इस अपील से भी ज्‍यादा लोगों में चर्चा हो रही है एक्‍टर कार्तिक आर्यन की । कार्तिक का एक ढाई मिनट का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है । कारोना वायरस पर जागरूकता फैलाने के लिए कार्तिक ने एक ऐसा वीडियो पोस्‍ट किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया है । पूरी खबर जानें और वीडियो भी देखें ।

Advertisement

कार्तिक आर्यन का वीडियो
फिल्‍म ‘प्यार का पंचनामा’ से पहचान बनाने वाले बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन  उनके लंबे चौड़े डायलॉग   की वजह से चर्चा में आए थे । कार्तिक का ये डायलॉग इतना पसंद किया जाता है कि वो अब भी उनसे इसे दोहराने की डिमांड की जाती है । फिल्‍म के मोनोलॉग में कार्तिक ने लड़कियों को लेकर कुछ शिकवे-शिकायत की थी । अब कार्तिक ने अपने उसी अंदाज में कोराना वायरस पर करारा हमला किया है, और भारतीयों को जागरूक करने की कोशिश की है ।

Advertisement

कार्तिक का वीडियो हुआ वायरल
दरअसल कार्तिक आर्यन ने कारेाना वायरस पर एक मोनालॉग वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर दिया है । इस वीडियो में उन्‍होने जो कुछ कहा है वो उन्‍होने खुद ही लिखा है । कार्तिक ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया, जिसके साथ लिखा है – सामाजिक दूरी बनाने के लिए मेरे अंदाज़ में अपील। कार्तिक ने इस वीडियो में भारतीय मानसिकता पर भी सवाल उठाए जो रोग के आने का इंतजार करती है, बचाव की ओर ध्‍यान नहीं देती ।

बॉलीवुड सेलेब्‍स ने की तारीफ
कार्तिक के इस वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्‍स ताबड़तोड़ रिएक्‍शन दे रहे हैं, उन्‍हें ये वीडियो जमकर पसंद आया है । वरुण धवन, कृति सेनन, अर्जुन कपूर, कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर इन सभी ने कार्तिक के वीडियो की तारीफ़ करते हुए कमेंट किये हैं। बॉलीवुड सेलेब्‍स अपने – अपने अंदाज में लोगों को सोशल डिस्‍टेंसिंग की सलाह दे रहे हैं और टाइमपास के तरीके भी सुझा रहे हैं । सलमान खान ने पेंटिंग कर कोरानावायरस के खतरे से खुद को बचाने के लिए अपील की ।