फ्लोर टेस्ट से पहले ही कमलनाथ का ‘सरेंडर’, कहा महाराज और 22 विधायकों ने…

कमलनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस कर अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनवाया, उन्होने कहा कि हमने आम लोगों के लिये काम किया है, लेकिन ये बीजेपी को रास नहीं आ रहा था।

New Delhi, Mar 20 : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस्तीफे का ऐलान कर दिया है, 22 कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे के बाद कमलनाथ सरकार के पास बहुमत नहीं था, आज शाम फ्लोर टेस्ट होना था, लेकिन उससे पहले ही कमलनाथ ने इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है, वो राजभवन जाकर राज्यपाल लालजी टंडन को अपना इंस्तीफा सौंपेंगे।

Advertisement

सरकार की उपलब्धियों को गिनवाया
कमलनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस कर अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनवाया, उन्होने कहा कि हमने आम लोगों के लिये काम किया है, लेकिन ये बीजेपी को रास नहीं आ रहा था, हमारी सरकार पर किसी तरह का आरोप नहीं लगा, बीजेपी ने किसानों के साथ धोखा किया, हमें उनके लिये काम करने नहीं दिया।

Advertisement

माफियाओं को खत्म किया 
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान निवर्तमान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि हमने अपने कार्यकाल में माफियाओं को खत्म करने का काम किया, बीजेपी को प्रदेश में सरकार चलाने के लिये 15 साल मिले, जबकि हमने सिर्फ 15 महीने सरकार चलाई।

Advertisement

करोड़ों का खेल खेला गया 
कमलनाथ ने आगे बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने 22 विधायकों को बंधक बनाया और ये पूरा देश बोल रहा है, करोड़ों रुपये खर्च कर खेल खेला जा रहा है, एक महाराज और उनके 22 साथियों के साथ मिलकर साजिश रची गई, जिसकी सच्चाई थोड़े ही दिनों में सामने आ जाएगी, हमने तीन बार विधानसभा में अपनी बहुमत साबित की, बीजेपी ने जनता के साथ विश्वासघात किया है, लोकतांत्रिक मूल्यों की हत्या की जा रही है। जनता नहीं कभी माफ नहीं करेगी।