मोदी के समर्थन में उतरे विराट-अनुष्का, Janta Curfew पर वीडियो जारी कर कही ऐसी बात

विराट कोहली ने इसके अलावा देश और दुनिया भर के उन चिकित्सा पेशेवरों का विशेष जिक्र किया, जो कोरोना वायरस के लड़ने के लिये कोशिश कर रहे हैं।

New Delhi, Mar 19 : पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस से परेशान है, भारत में भी इसके मामले दिन पर दिन बढते ही जा रहे हैं, जिसे देखते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है, उन्होने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि रविवार को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक घर में ही रहें, रविवार शाम 5 बजे सायरन बजाया जाएगा, मोदी की इस कोशिश को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली समेत कई क्रिकेटरों ने सराहा है।

Advertisement

सतर्क रहें 
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि कोरोना वायरस से उत्पन्न खतरे से निपटने के लिये सतर्क और जागरुक रहने की जरुरत है, साथ ही जिम्मेदार नागरिक के रुप में पीएम मोदी द्वारा घोषित सुरक्षा मानदंडों का पालन करना होगा।

Advertisement

चिकित्सकों की सराहना
विराट कोहली ने इसके अलावा देश और दुनिया भर के उन चिकित्सा पेशेवरों का विशेष जिक्र किया, जो कोरोना वायरस के लड़ने के लिये कोशिश कर रहे हैं, उन्होने लिखा व्यक्तिगत स्वच्छता रखते हुए चलिये हम उनका सहयोग करते हैं।

Advertisement

बजरंग पूनिया-इरफान ने क्या लिखा 
भारत के स्टार पहलवान बजरंग पूनिया ने भी जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की है, इसके साथ ही टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान ने लिखा, कोरोना वायरस से लड़ने के लिये अपने देश की मदद करें, एकदूसरे की मदद करें।

Advertisement