पीएम मोदी के समर्थन में उतरे कुमार विश्वास, अपील करते हुए कही ऐसी बात

पीएम मोदी ने कहा था कि कोरोना से निश्चिंत हो जाने की सोच सही नहीं है, प्रत्येक भारतवासी को सजग रहने की जरुरत है।

New Delhi, Mar 21 : देशभर में कोरोना वायरस के बढते कहर के बीच पीएम मोदी ने गुरुवार शाम को राष्ट्र के नाम संबोधन दिया, पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए लोगों से अपने घर में ही रहने की अपील की, साथ ही 22 मार्च रविवार को एक दिन के लिये जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की, उन्होने कहा कि 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात के 9 बजे तक घर से ना निकले, शाम 5 बजे अपने घर की छत या बालकनी से ताली बजाकर या थाली पीटकर उत्साह बढाएं। अब इस मसले पर चर्चित कवि कुमार विश्वास ने भी ट्वीट कर अपने विचार जाहिर किये हैं।

Advertisement

कुमार विश्वास ने क्या कहा
आम आदमी पार्टी में साइडलाइन चल रहे कुमार विश्वास ने इस मुद्दे पर ट्वीट कर पीएम मोदी का स्वागत किया, कुमार ने लिखा, आज प्रधानमंत्री ने समय की आवश्यकता के मुताबिक देश को जागरुक और आसन्न चुनौती के लिये तैयार किया है, लेकिन हम सब की जिम्मेदारी भी है, कि एकमत होकर इस बेहद जरुरी जनता कर्फ्यू का पालन करें, और विश्व को बताएं कि हमारे लिये राष्ट्रधर्म और मनुष्यत्व दोनों प्रमुख है जयहिंद।

Advertisement

निश्चिंत हो जाना सही नहीं
मालूम हो कि पीएम मोदी ने कहा था कि कोरोना से निश्चिंत हो जाने की सोच सही नहीं है, प्रत्येक भारतवासी को सजग रहने की जरुरत है, भारतवासियों आपसे जो भी मांगा है, आपने निराश नहीं किया, 130 करोड़ देशवासियों से कुछ मांगने आया हूं, मुझे आपसे आने वाले कुछ सप्ताह, कुछ समय चाहिये, साथ ही उन्होने ये भी कहा कि इस संकट की घ़ी में सबसे जरुरी चीज है, कि हर देशवासी सतर्क, सजग और सावधान रहे।

Advertisement

डॉक्टर को ही घर पर बुलाएं
साथ ही पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि रुटीन चेकअप के लिये अस्पताल जाने के बजाय कोशिश करें, कि अपने पारिवारिक डॉक्टर को ही घर पर बुला लें, या आपने सर्जरी के लिये कोई तारीख ले रखी है, तो उसे बढाकर आगे की तारीख लें।

Advertisement