सेल्फी की कोशिश कर रही थी फैन, तभी विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी, वीडियो

कप्तान विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

New Delhi, Mar 21 : कोरोना वायरस की वजह से लोगों से थोड़ी दूरी बनाकर चलने के लिये कहा गया है, सरकार ने अपील की है कि जरुरत ना हो, तो घर से ना निकलें, साथ ही एक जगह इकट्ठा होकर ज्यादा लोग ना बैठें, इस महामारी की वजह से दुनियाभर में 9 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, कहा जा रहा है कि ये बीमारी सिर्फ छूने से फैलता है। इसलिय़े ज्यादा एहतियात बरतने को कहा गया है।

Advertisement

फैंस से दूर रहने की सलाह
क्रिकेटरों को फैंस से दूर रहने की खास सलाह दी गई है, जिसका पालन किया जा रहा है, भारतीय कप्तान विराट कोहली भी इसे फॉलो कर रहे हैं, इसकी एक झलक एयरपोर्ट पर देखने को मिला, जब सुपरस्टार क्रिकेटर फैंस के बीच से गुजरे, तो एक युवती तेजी से उनके पास सेल्फी के लिये पहुंच गई, लेकिन फैन को कभी निराश नहीं करने वाले विराट ने महिला की तरफ देखा भी नहीं और तेजी से वहां से निकल गये।

Advertisement

बीसीसीआई ने दी है सलाह
आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय क्रिकेटर्स को फैंस से दूर रहने की सलाह दी है, साथ ही सेल्फी और ऑटोग्राफ ना देने की सलाह दी है, विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये वीडियो कब का है। क्योंकि पिछले तीन दिनों से विराट घर पर आराम फरमा रहे हैं।

Advertisement

घर पर हैं खिलाड़ी
टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच 12 से 18 मार्च के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी थी, लेकिन पहला मुकाबला बारिश की वजह से धुल गया, फिर कोरोना को देखते हुए बीसीसीआई ने सीरीज रद्द करने का फैसला लिया, पूर्व निर्धारित मैच के मुताबिक आईपीएल इसी महीने के आखिर में खेला जाना था, लेकिन उसे भी 15 दिनों के लिये आगे बढा दिया गया है।

https://twitter.com/PRINCE3758458/status/1240618300154843136

Advertisement