सिडनाज के वीडियो सॉन्‍ग ने तोड़े रिकॉर्ड, अंडरवॉटर किस सीन मचा रहा तहलका, ताबड़तोड़ वायरल

आपका इंतजार हुआ खत्‍म, करोड़ों लोगों के फेवरेट कपल सिडनाज का वीडियो सॉन्‍ग रिलीज हो गया है । गाने को लेकर आ रहे रिकॉर्ड हैरान कर रहे हैं  ।

बिग बॉस 13 के सबसे चहेते कपल सिडनाज यानी कि सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल का मच अवैटेड वीडियो एल्‍बम रिलीज हो गया है । अब से कुछ पहले रिलीज हुए इस गाने ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं । महज कुछ ही मिनटों में गाने को छप्‍परफाड़ व्‍यूज मिले हैं, लाइक्‍स और खूबसूरत कमेंट्स की भरमार हो गई है । गाने में सिडनाज अंडरवॉटर इश्‍क फरमाते नजर आए हैं ।

Advertisement

5 लाख व्‍यूज पहले 20 मिनट में
इंडी म्‍यूजिक लेबल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को शुरुआती 20 मिनट में ही 5 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज    मिल चुके थे । गाने पर सिडनाज के फैन्‍स कुछ तरह टूटे मानों इसी का इंतजार उन्‍हें पिछले कुछ दिनों से था । करीब 5 लाख लाइक्‍स भी सॉन्‍ग को मिल चुके हैं । गाने में सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल की लव स्‍टोरी को दिखाया गया है, लेकिन ये लव स्‍टोरी ब्रेक अप के दर्द से भरी हुई है । सिद्धार्थ और शहनाज के शॉट्स खूबसूरती से लिए गए हैं ।

Advertisement

Advertisement

फैन्‍स कर रहे हैं कमेंट
शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी तो बिग बॉस के समय ही फेमस हो गई अब इनके फैन्‍स इन्‍हें एक साथ देखने के लिए पागल हो रहे हैं । ये गाना उनके लिए किसी बिग ट्रीट से कम नहीं है । गाने में दोनों का प्‍यार, झगड़ा, दोस्‍ती, मोहब्‍बत, पास आना, दूरियां सब कुछ दिखाया गया है । शहनाज से दूर जाकर सिद्धार्थ का परेशान होना, आंसू बहाना सब उनके फैन्‍स को पसंद आया है ।

अंडरवॉटर किस ने किया धमाका
गाने में एक जगह अंडरवॉटर सीन भी हैं, जहां सिद्धार्थ शुक्‍ला शहनाज को किस करते हैं । ये शॉट तहलका मचा रहा है । बताया जा रहा है इस सीन के लिए दोनों को ही बहुत मेहनत करनी पड़ी थी । आपको बता दें ये गाना दर्शन रावल ने गाया है, इस गाने को लेकर कुछ दिनों पहले ही सिंगर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की थी, उन्‍होने सिडनाज के साथ अपनी एक तस्‍वीर भी शेयर की थी । बहरहाल ये गाना आप नीचे वीडियो पर क्लिक कर देख सकते हैं ।