नताशा स्टेनकोविक ने पोस्ट कर दी निजी तस्वीर, लॉकडाउन में ऐसे बिता रही मंगेतर हार्दिक पंड्या के साथ समय

इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर में नताशा और हार्दिक के साथ उनका पेट डॉग भी दिख रहा है, तस्वीर में हार्दिक की केमेस्ट्री अपने मंगेतर के साथ जबरदस्त लग रही है।

New Delhi, Mar 26 : बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट नताशा स्टानकोविक ने अपने मंगेतर हार्दिक पंड्या के साथ एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की है, क्वारनटीन में नताशा हार्दिक के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है, इस तस्वीर के कैप्शन में आइटम डांसर ने लिखा है, स्टे होम स्टे सेफ, नताशा-हार्दिक की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

शानदार केमेस्ट्री
इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर में नताशा और हार्दिक के साथ उनका पेट डॉग भी दिख रहा है, तस्वीर में हार्दिक की केमेस्ट्री अपने मंगेतर के साथ जबरदस्त लग रही है, आपको बता दें कि नताशा और हार्दिक ने इसी साल सगाई की है, दोनों ने अचानक से सगाई का ऐलान कर फैंस के साथ-साथ अपने घर वालों को भी चौंका दिया था।

Advertisement

दुबई में सगाई
हार्दिक पंड्या अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ छुट्टियां बिताने के लिये दुबई गये थे, नये साल के पहले दिन उन्होने समंदर के बीचों-बीच नताशा को सगाई के लिये प्रपोज किया, जवाब में एक्ट्रेस ने उन्हें किस करते हुए हामी भर दी, जिसके बाद स्टार ऑलराउंडर ने उन्हें अंगूठी पहनाकर सोशल मीडिया पर अपनी सगाई का ऐलान कर दिया।

सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग
नताशा और हार्दिक पंड्या की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जैसे ही दोनों में से कोई भी तस्वीर पोस्ट करता है, वो इंटरनेट पर वायरल हो जाता है,  नताशा सर्बियन मॉडल है और कई फिल्मों में आइटम सांग कर चुकी हैं, उन्हें सुपरहिट सांग डीजे वाले बाबू से पहचान मिली थी।