पिटते-पिटते बचे टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर, भाग कर बचाई जान, वीडियो तोड़ रहा इंटरनेट

युजवेन्द्र चहल ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, मेरा पहला टिकटॉक वीडियो पिता के साथ, उनके फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

New Delhi, Mar 27 : टीम इंडिया के क्रिकेटर आमतौर पर इतने बिजी होते हैं, कि उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताने का समय कम ही मिल पाता है, हालांकि इन दिनों कोरोना की वजह से सभी क्रिकेटर अपने-अपने घरों में बंद हैं, ऐसे में तमाम खिलाड़ी अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं, वो सोशल मीडिया पर भी भरपूर समय दे रहे हैं। गुरुवार को टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल ने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो पिता से पिटने से बाल-बाल बच गये।

Advertisement

पिता के साथ टिकटॉक
इस टिकटॉक वीडियो में स्पिन गेंदबाज अपने पिता के साथ डांस करते दिख रहे हैं, तभी उनके पिता उनसे रिजल्ट के बारे में पूछते हैं, युजी कहते हैं कि एक अच्छी खबर है और एक बुरी, पिता कहते हैं पहले अच्छी बताओ, तो स्टार स्पिनर कहते हैं कि मैं पास हो गया, और बुरी खबर ये है कि अच्छी खबर झूठ है। इसके बाद युजी के पीछे पिता दौड़ पड़ते हैं।

Advertisement

पहला वीडियो
युजवेन्द्र चहल ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, मेरा पहला टिकटॉक वीडियो पिता के साथ, उनके फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। मालूम हो कि चहल इन दिनों टिकटॉक पर काफी सक्रिय रहते हैं, कुछ दिन पहले ही उन्होने एक लड़की के साथ वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो चहल के गाल खींचती है, ये वीडियो भी जबरदस्त वायरल हुआ था।

Advertisement

https://twitter.com/yuzi_chahal/status/1243165543332319233

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
युजवेन्द्र चहल सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं, वो आये दिन कुछ ना कुछ नया शेयर करते रहते हैं, कभी अपने टैटू, तो कभी डांस वीडियो, इसके साथ ही वो चहल टीवी की वजह से भी खबरों में बने रहते हैं। हाल ही में श्रेयस अय्यर ने उन्हें टीम इंडिया का सबसे मजाकिया खिलाड़ी कहा है।