केजरीवाल के करीबी विधायक जा सकते हैं जेल, कोरोना संकट के बीच लगा बड़ा आरोप

आप नेता के इस ट्वीट पर सीएम योगी के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने जवाब देते हुए लिखा, दिल्ली से हो रहा पलायन आपके सरकार की ही देन है।

New Delhi, Mar 29 : कोरोना वायरस को लेकर पूरा देश खौफ में जी रहा है, पीएम मोदी ने 21 दिनों के लिये लॉकडाउन का ऐलान किया है, अब इस बीच अफवाह फैलाने के आरोप में दिल्ली के राजेन्द्र नगर से आप विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ नोएडा सेक्टर 20 थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है, शनिवार को विधायक ने ट्विटर पर दावा किया था कि दिल्ली से यूपी की ओर जाने वाले लोगों को योगी सरकार के निर्देश पर पुलिस डंडा मारकर खदेड़ रही है।

Advertisement

एफआईआर दर्ज
राधव चड्ढा के इस ट्वीट के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए यूपी पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है, हालांकि खुद आप विधायक को अपनी गलती का एहसास हुआ, जिसके बाद उन्होने ट्वीट को डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

Advertisement

अफवाह फैलाने का आरोप
सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील प्रशांत पटेल ने नोएडा के सेक्टर 20 थाने में राघव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, उनका कहना है कोरोना की वजह से वैसे ही देश संकट के दौर से गुजर रहा है, ऐसे में अफवाह फैला कर वो परेशानी और बढाने का काम कर रहे हैं, उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिये।

Advertisement

क्या लिखा था ट्वीट में
दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर एक साथ भारी संख्या में लोग जमा हो गये, जिस पर सियासत होने लगी, आप विधायक राघव चड्ढा ने ट्वीट कर लिखा, योगी जी दिल्ली से यूपी जाने वाले लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पिटवा रहे हैं, योगी जी बोल रहे हैं कि तुम लोग दिल्ली क्यों गये, अब तुम लोगों को दिल्ली कभी जाने नहीं दिया जाएगा।

आपके सरकार की देन
आप नेता के इस ट्वीट पर सीएम योगी के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने जवाब देते हुए लिखा, दिल्ली से हो रहा पलायन आपके सरकार की ही देन है, इन्हें ना आसरा मिला, ना खाना, ना पानी, बारिश में सिर छुपाने के लिये छत तक नहीं मिली, योगी सरकार ने रातों-रात बसें लगाकर इनके रहने-खाने का इंतजाम किया, झूठ मत बोलिये।