कनिका कपूर की हालत नाजुक, दवा बेअसर, परिवार ने की एयरलिफ्ट कराने की मांग

सिंगर कनिका कपूर की हालत ठीक नहीं बताई जा रही है, लखनऊ के अस्‍पताल में भर्ती कनिका के लिए परिवार अब दुआएं कर रहा है ।

New Delhi, Mar 30 : कनिका कपूर का परिवार परेशान है । बॉलीवुड की टॉप की सिंगर कनिका कपूर कोरानावायरस से पीडि़त हैं और अस्‍पताल में इससे जंग जीतने की कोशिश कर रही हैं । कनिका को पूरे 10 दिन हो गए हैं, लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हो रहा है । बताया जा रहा है कि कनिका की चौथी कोविड 19 टेस्‍ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है जिसके बाद उनका परिवार परेशान हो गया है ।

Advertisement

कनिका कपूर की हालत और खराब
सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से पीडि़त हैं, और लखनऊ के अस्‍पताल में भर्ती हैं । उन्‍हें लेकर परेशान करने वाली    खबर आ रही हैं, खबर ये है कि कनिका की चौथी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है । यानी कि कनिका की हालत अब बेहद खराब हो चुकी है । कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि कनिका पर अब दवाएं बेअसर हो गई हैं, उनका इम्‍यून सिस्‍टम कोराना से जंग हार रहा है ।

Advertisement

Advertisement

परिवार परेशान
कनिका 20 मार्च से अस्‍पताल में भर्ती हैं, उनका परिवार बेटी की बढ़ती समस्‍या से परेशान हो रहा है । कनिका का परिवार उन्‍हें एयरलिफ्ट कराना चाहता है, यानी कि उनका इलाज किसी और जगह कराना चाहता है लेकिन लॉकडाउन के चलते ये संभव नहीं हो पा रहा । आपको बता दें कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत आई थीं । बताया गया कि वो एयरपोर्ट पर स्‍क्रीनिंग से बचने की कोशिश करती रहीं । वहीं उन्‍हें क्‍वारंटाइन रहने के लिए कहा गया था, जिसका उन्‍होने पालन नहीं किया । उल्‍टा उन्‍होने इस दौरान कई पार्टियों में शिरकत की । उनके संपर्क में इस दौरान आए करीब 262 लोगों को भी आइसोलेट कर दिया गया । जिनमें से 60 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है ।

कनिका पर भारी पड़ी लापरवाही
कनिका कपूर की हालत अब स्थिर नहीं कही जा सकती, अगर उन पर दवाईयां बेअसर होने लगी हैं तो उनकी हालत नाजुक मानी जा सकती है । ऐसे में परिवार की चिंता बढ़ रही है । कनिका की लापरवाही अब उनके लिए भी भारी पड़ रही है । बहरहाल उनके फैन्‍स उनकी अच्‍छी सेहत की दुआ मांग रहे हैं । आपको बता दें कनिका तीन बच्‍चों की मां है, उनका पति से 2012 में तलाक हो चुका है । उनके बच्‍चे लंदन में ही रहते हैं, जिनसे मिलकर ही वो 9 मार्च को भारत आई थीं ।

Read Also : स्वरा भास्कर ने सुनाई हिमांशु से ब्रेकअप की पूरी कहानी, धोखा नहीं बल्कि ये है सच्चाई