काजोल और बेटी न्‍यासा को कोरोना वायरस, एक्‍टर अजय देवगन को सामने आना पड़ा  

कोरानावायरस का संक्रमण फैला हुआ है, लगातार इसे लेकर खबरें आ रही हैं । एक खबर अजय देवगन के परिवार से भी आ रही है ।

New Delhi, Mar 31 : बॉलीवुड एक्‍टर, एक्‍ट्रेसेज इस लॉकडाउन के समय में अपने – अपने तरीके से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं । कोई वीडियो बनाकर फैन्‍स के बीच सुर्खियों में है तो कोई तस्‍वीरें आदि शेयर कर । लेकिन कुछ सेलेब्‍स संक्रमण के शिकार हैं, ऐसी भी खबरें इस बीच आम हो रही हैं । ऐसी ही एक खबर अजय देवगन के परिवार से आई है । बताया जा रहा है उनकी पत्‍नी काजोल और बेटी न्‍यासा को इस वायरस का संक्रमण हो गया है । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

Advertisement

काजोल और न्‍यासा संक्रमित ?
कारेाना संक्रमण के बीच महाराष्‍ट्र के आंकड़े चौकाने वाले हैं, यहां से लगातार मरीजों के बढ़ने के आंकड़े सामने आ रहे हैं । इस बीच   एक भयानक खबर भी आई । पोस्‍ट में दावा किया जा रहा था कि काजोल और उनकी बटी न्‍यासा को कोराना संक्रमण हो गया है । लेकिन अब मामले में खुद अजय देवगन का ट्वीट आया है । उन्‍होने ऐसी किसी भी संभावना से इनकार किया है ।

Advertisement

अजय देवगन ने किया ट्वीट
बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन ने पत्‍नी और बेटी को लेकर फैलाई जा रही इस खबर पर सोशल मीडिया में रिएक्‍ट किया । उन्‍होने लिखा – ‘थैंक्यू काजोल और न्यासा की चिंता करने के लिए । काजोल और न्यासा बिल्कुल ठीक हैं । उनकी हेल्थ के बारे में अफवाहें निराधार, झूठी और आधारहीन हैं।’

Advertisement

Advertisement

ये खबर फैल रही थी …
दरअसल काजोल और उनकी बेटी न्‍यासा को लेकर अफवाह थी कि न्यासा में COVID- 19 के लक्षण नजर आए जिसके बाद काजोल उन्हें लेकर हॉस्पिटल पहुंचीं हैं । जिसके बाद एक तस्‍वीर वायरल हो गई, जो कि अब फेक बताई जा रही है, ये एक पुरानी तस्‍वीर है । सवाल यही है कि ऐसे समय में इस तरह कि खबर सामने क्‍यों आईं । दरअसल ऐसे कयास इसलिए भी लगे क्‍योंकि काजोल और उनकी बेटी न्यासा कुछ समय पहले ही सिंगापुर से वापस लौटी थीं । आपको बता दें पूरा देवगन परिवार आइसोलेशन में हैं और वे घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं ।

Read Also : कोरोना के खिलाफ प्रियंका चोपड़ा का बड़ा फैसला, हो रही जमकर तारीफ