चौंकाने वाली खबर, सिलेंडर हादसे की शिकार हुई दिग्‍गज क्रिकेटर की पत्‍नी, पिछले साल ही हुई थी शादी  

कोरोना वायरस की खबरों के बीच में एक दिल दहलाने वाली खबर आई है । दिग्‍गज क्रिकेटर के घर सिलेंडर फट गया जिसमें उनकी पत्‍नी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं ।

New Delhi, Mar 31 : दुनिया पर कोरोना वायरस का संकट है, इसी महामारी की खबरें हर तरफ सुनने को मिल रही हैं । लेकिन इन सबके बीच आज एक खबर ने सबको चौंका दिया । बांग्लादेश के ओपनर लिटन दास की पत्नी घर पर ही एक बड़े हादसे का शिकार हो गईं । लिटन की पत्नी देवश्री बिस्वास संचिता किचन में चाय बना रही थीं कि  तभी अचानक सिलेंडर फट गया । हादसे में उनका हाथ बुरी तरह से जल गया।

Advertisement

सिलेंडर में छेद था
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घरवालों ने जानकारी देते हुए कहा कि सिलेंडर में छेद था, जिसके चलते वो फट गया । हादसे   के समय देवश्री ने किसी तरह अपने चेहरे को तो बचा लिया लेकिन उनके हाथ बुरी तरह से जल गए हैं । उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया। हालांकि इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है।

Advertisement

देवश्री ने बताई आपबीती
लिटन दास की पतनी ने हादसे के बाद एक वेबसाइट से बात की और घटना को बताया । देवश्री ने कहा कि विस्फोट के बाद रसोई में बने कैबिनेट का एक हिस्सा उनके शरीर पर गया। इससे वे काफी चोटिल हुईं। उन्‍होने कहा – ‘‘मैं मौत के काफी करीब थीं। यह मेरे लिए आसान नहीं था। अगर मैं हाथों से अपने चेहरे को नहीं ढकती तो शायद पूरा चेहरा ही जल जाता। हादसे में मेरे बाल जल गए हैं। इसे कटवा लिया है। आग अगर मेरे चेहरे तक पहुंच जाती तो पता नहीं क्या होता?’’

Advertisement

पिछले साल ही हुई थी शादी
आपको बता दें लिटन दस और देवश्री ने पिछले साल वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही अप्रैल में सगाई की थी । और वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद उन्होंने शादी कर ली लिटन श्रीलंका के दौरे पर निजी कारणों के कारण नहीं गए थे।  लिटन बैट्समैन होने के साथ विकेटकीपिंग भी कर लेते हैं । लिटन ने साल 2015 में इंटरनेशनल मैच डेब्यू किया था । उनका करियर देखें तो बांग्लादेश के लिए लिटन अब तक 20 टेस्ट, 36 वनडे और 29 टी20 खेल चुके हैं । टेस्‍ट क्रिकेट में उन्होंने 859, वनडे में 1079 और टी20 में कुल 636 रन बनाए हैं।

Read Also : दान को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हुए शाहरुख खान, समर्थन में उतरे फैंस ने दिये ये सबूत