सलमान खान के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहे दबंग खान के ‘भाई’

अब्दुल्ला खान को स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियां थी, जिसके बाद कुछ दिनों पहले ही उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

New Delhi, Mar 31 : जहां पूरा देश कोरोना संकट से जूझ रहा है, इस बीच बॉलीवुड से एक सन्न कर देने वाली खबर सामने आई है, सुपरस्टार सलमान खान के रिश्तेदार अब्दुल्ला खान की अचानक निधन हो गया है, इस खबर से उनके परिवार के लोग सदमे में हैं, दबंग खान ने सोशल मीडिया पर अब्दुल्ला के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट कर शोक जाहिर किया है। सलमान उन्हें छोटे भाई की तरह मानते थे।

Advertisement

स्वास्थ्य समस्या
मालूम हो कि अबदुल्ला खान को स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियां थी, जिसके बाद कुछ दिनों पहले ही उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत का कोरोना वायरस से कोई कनेक्शन नहीं हैं, बताया जा रहा है कि वो फेफड़े में कैंसर की समस्या से जूझ रहे थे।

Advertisement

बुआ के बेटे
आपको बता दें कि अब्दुल्ला सलमान खान के पिता सलीम खान की छोटी बहन यानी उनकी बुआ के बेटे थे, इस खबर ने पूरे परिवार को हिला कर रख दिया है, बताया जा रहा है कि अब्दुल्ला की सलमान खान से अच्छी बनती थी, दोनों अकसर साथ में फिटनेस ट्रेनिंग किया करते थे, दोनों के बीच जबरदस्त बॉडिंग थी।

हम हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे
बॉलीवुड सुपरस्टार ने इंस्टाग्राम पर अब्दुल्ला के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट कर लिखा है, हम हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे, अब्दुल्ला वैसे तो किसी फिल्म में नजर नहीं आये, लेकिन अकसर वो सलमान भाईजान के अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते थे।