लॉकडाउन में इन एक्‍ट्रेस ने बरपाया कहर, सोशल मीडिया पर बोल्‍ड तस्‍वीरें वायरल

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच सेलेब्‍स अपने फैन्‍स को एंटरटेन करने में पीछे नहीं । टीवी एक्‍ट्रेसेज की ये तस्‍वीरें आपको हैरान कर देंगी ।

New Delhi, Mar 31 : कोरोना वायरस के चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है । और इस बीच हर क्षेत्र के जाने माने लोग अपने – अपने घरों में हैं । इन्‍फ्लुएंशल सेलेब्‍स जहां वीडियो बनाकर फैन्‍स को इस लॉकडाउन की अहमियत समझा रहे हैं तो वहीं एंटरटेनमेंट वीडियो बनाकर भी शेयर कर रहे हैं । कुछ टीवी एक्‍ट्रेस इन दिनों अपने फोटोशूट शेयर कर रही हैं, इंस्‍टाग्राम पर इन एक्‍ट्रेसेज ने कहर बरपाया हुआ है । रश्‍मि देसाई से लेकर निया शर्मा तक का इंस्‍टाग्राम गुलजार है ।

Advertisement

रश्मि देसाई
टीवी की जानी मानी सेलेब हैं रश्मि देसाई, जिनकी डिमांड बिग बॉस 13 के बाद से अचानक बढ़ गई है । रश्मि अपने सोशल   मीडिया अकाउंट पर एक्टिव हैं और लगातार ही अपने फोटोशूट्स पोस्‍ट कर रही हैं । खास बात ये कि रश्मि को टीवी सीरियल नागिन 4 में काम करने का सुनहरा मौका लगा है । रश्‍मि ने अपने इंस्‍टाग्राम पर कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो काफी काफी खुबसूरत लग रही हैं।

Advertisement

निया शर्मा
टीवी सेलिब्रिटी निया शर्मा अक्सर ही अपनी बोल्ड फोटो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं । निया को उनके लुक के लिए ढेर सारे कॉम्‍प्‍लीमेंट तो मिलते ही रहते हैं उन्‍हें एशिया लेवल पर सुपर हॉट सेलेब का अवॉर्ड भी मिल चुका है । निया ने फिल्‍हाल अपने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटोशूट शेयर किया है । वाइट शर्ट और ब्‍लैक फ्रिल स्‍कर्ट में निया कमाल लग रही हैं ।

मौनी रॉय
मौनी रॉय इन दिनों अपने घर पर हैं, उन्‍होने नवरात्र की तस्‍वीरें भी शेयर की हैं । इसके साथ ही उन्‍होने अपनी ब्लू और व्हाइट फुल लेंथ बॉडी कॉन ड्रेस में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। मोनी रॉय अक्सर अपनी तस्वीरों से खबरों में रहती हैं। मौनी टीवी सीरियल नागिन से फेमस हुई थीं, इसके बाद उन्‍हें सलमान का साथ मिला और अब वो कुछ फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं ।