नीतीश कुमार की सुपारी, मारने वाले को इनाम की घोषणा, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

बिहार – मीडिया से बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी, वीडियो सामने आने के बाद हमने तुरंत आईटी एक्सपर्ट की मदद ली, मोबाइल नंबर की जांच की जा रही है।

New Delhi, Apr 01 : लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच एक बड़ी खबर बिहार से आई है, प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार की हत्या करने वाले को 25 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की गई है, दरअसल एक युवक ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में युवक जदयू प्रमुख की हत्या करने वाले को 25 लाख रुपये देने की बात कह रहा है, साथ ही युवक ने सुशासन बाबू के खिलाफ कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी भी की है।

Advertisement

बिहार का ही है युवक
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस युवक का नाम धर्मेन्द्र कुमार पांडे है, धर्मेन्द्र बिहार के रोहतास जिले के सासाराम का रहने वाले बताया जा रहा है, युवक ने पंजाब के लुधियाना से इस वीडियो पर फेसबुक पर पोस्ट किया है, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद बिहार पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

Advertisement

पुलिस ने लिया संज्ञान
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया, आईटी एक्सपर्ट की मदद से तुरंत उसका आईपी एड्रेस निकाला गया, एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार मामले में पुलिस अधिकारी सियाराम सिंह ने केस दर्ज कराया है, उन्होने बताया कि आरोपी युवकमूल रुप से सासाराम के टोडा गांव का रहने वाला है।

Advertisement

केस दर्ज
मीडिया से बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी, वीडियो सामने आने के बाद हमने तुरंत आईटी एक्सपर्ट की मदद ली, मोबाइल नंबर की जांच की जा रही है, इसके बाद युवक द्वारा फेसबुक पर पोस्ट किये गये कुछ और वीडियो की भी जांच की गई, तो पता चला, कि युवक बिहार का रहने वाला है, लेकिन इन दिनों लुधियाना में रह रहा है। मामले में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मानसिक स्थिति ठीक नहीं
रोहतास पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने कहा कि जांच में पुलिस को पता चला है कि युवक की मानसिक स्थिति सामान्य नहीं है, युवक के पिता का नाम रामसुरेश पांडे है। मामले में जांच जारी है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस युवक के मानसिक स्थिति की भी जांच करने में जुटी हुई है।