जब क्रिकेटर से पूछा गया बेडरूम से जुड़ा सवाल, पत्‍नी और बेटी के सामने बोलती हो गई बंद

क्रिकेटर्स से भी कई बार ऐसे सवाल पूछ लिए जाते हैं जो उन्‍हें उनके फैंस और परिवार के बीच एम्‍बैरेस कर देते हैं । कुछ ऐसा ही हुआ जोस बटलर के साथ । पढ़ें पूरी खबर ।

New Delhi, Apr 01 : पिछले साल इंग्लैंड की क्रिकेट टीम ने इतिहास रचा था, अपनी ही जमीन पर पहली बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर के । वर्ल्‍ड कप फज्ञइनल्‍स में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को रोमांचक मैच खेलकर मात दी । वो पल टीम के हर खिलाड़ी के बेहद खास थे । फज्ञइनल मुकाबले में सुपर ओवर में जोस बटलर ने अहम रन आउट किया था जिसने इंग्लैंड की जीत की नींव रखी । उस समय एक अंग्रेजी मीडिया के पत्रकार पीयर्स मोर्गन ने जोस बटलर को एक सवाल पूछकर दुविधा में डाल दिया, जीत को लेकर एक ऐसा सवाल पूछा कि वो अपनी पत्‍नी के सामने मानों शर्मिंदा हो गए ।

Advertisement

पीयर्स मोर्गन का सवाल
बर्ल्‍ड कप का फाइनल मुकाबला अगर आपको याद ना हो तो हम आपको बताते हैं कि न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच वह   फाइनल मुकाबला सुपर ओवर तक गया । सुपर ओवर में इंग्लैंड के विकेटकीपर बटलर ने रन आउट किया था, जिसके बाद ज्‍यादा बाउंड्री लगाने के कारण इंग्लैंड को विजेता टीम घोषित किया गया था । इस जीत पर पीयर्स मोर्गन ने बटलर से पूछा कि क्या उनके लिए इस जीत का अनुभव शारीरिक संबंध से ज्यादा बेहतर है । ये सवाल वीडियो कॉल पर पूछा गया था और इस दौरान बटलर की पत्नी लूसी और उनकी बेटी भी मौजूद थे ।

Advertisement

बटलर ने दिया शानदार जवाब
आप हैरान हो जाएंगे ये जानकर कि फिर बटलर ने क्‍या किया । जोस बटलर सवाल के बाद कुछ देर के लिए रुके और फिर उन्होंने कहा, ‘हां वर्ल्ड कप जीतना किसी भी अनुभव से बेहतर है।’ वाकई जोस बटलर ने ये बात कहकर स्‍पोर्ट्समैन स्पिरिट दिखाई । वर्ल्‍ड कप जीतना इंग्‍लैंड टीम के लिए किसी सपने से कम नहीं था । रोमांचक मैच में मिली जीत फैन्‍स के लिए भी हैरानी से कम नहीं थी । इस वर्ल्‍ड कप फाइनल्‍स पर कई सवाल भी उठे ।

Advertisement

सुर्खियों मे हैं जोस बटलर
आपको बता दें जोस बटलर इसलिए खबरों में हैं क्‍योंकि उन्‍होने अपनी जर्सी, विश्‍वकप जर्सी की नीलामी का ऐलान किया है । उन्‍होने कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहे अस्पतालों की मदद के लिए अहम फैसला किया है । बटलर की जर्सी पर अब तक कई लोग बोली लगा चुके हैं, मंगलवार रात इसके लिए अधिकतम बोली 50 लाख से ऊपर तक पहुंच गई थी । आपको बता दें इस जर्सी पर वर्ल्ड चैंपियन टीम का ऑटोग्राफ भी मौजूद है । बटलर ने ट्विटर पर वीडियो डालकर अपील की और उनके टीम मेंबर्स और बाकी खिलाडि़यों ने इस दुनिया भर में शेयर किया ।

Advertisement

Read Also : टीम इंडिया के इस स्टार का दिल साथी खिलाड़ी की पत्नी पर आ गया था, दिलचस्प है लव स्टोरी