कनिका कपूर को लेकर आया बहुत बड़ा अपडेट, डॉक्टर ने बताई बात

कनिका कपूर को लेकर आ रही खबरों का सच उनके फैन्‍स जानने को बेकरार हैं, आगे पढ़ें और जानें क्‍या वाकई कनिका की तबीयत बहुत ज्‍यादा खराब हैं ।

New Delhi, Apr 01 : कोराना संक्रमण से पीडि़त कनिका कपूर का इलाज लखनऊ में चल रहा है । खबरें आ रही थीं कि उनकी पांची कोराना संक्रमण की रिपोर्ट आ गई है और वो बिलकुल भी ठीक नहीं है । कहा जा रहा था कि कनिका का बचना नामुमकिन होता जा रहा है क्‍योंकि उनकी बॉडी में संक्रमण बहुत ज्‍यादा फैल गया है । कनिका के फैन्स इस खबर को सुनकर बेहद शॉक में चले गए । लेकिन क्‍रूा खबर सच है, जी नहीं । आगे पढ़ें …

Advertisement

डॉक्‍टर ने ये कहा
कनिका कपूर को लेकर उड़ रही अफवाहों के बीच खुद अस्‍पताल के डायरेक्‍टर ने जानकारी दी कि कनिका संक्रमण से ठीक हो रही हैं । उनका शरीर इलाज को स्‍वीकार कर रहा है । वो सही प्रकार से भोजन कर रही हैं और जल्‍द ही ठीक हो जाएंगी । कोराना संक्रमण अब कम होता जा रहा है । ये जानकारी लखनऊ के संजय गांधी अस्‍पताल के निदेशक आर के धीमन ने दी है ।

Advertisement

20 मार्च से हैं भर्ती
आपको बता दें कनिका कपूर 20 मार्च से लखनऊ के अस्‍पताल में भर्ती हैं । उन्‍हें कोराना संक्रमण हो गया है और वो जब काफी बीमार पड़ गईं तो उन्‍होने अस्‍पताल से संपर्क किया । कनिका को लेकर खबर आईं थीं कि उनकी चौथी कोरोना रिपोर्ट ठीक नहीं आई है, उनका संक्रमण बढ़ गया है और उनके माता – पिता उन्‍हें एयरलिफ्ट तक कराना चाहते थे ।

Advertisement

देश में कोराना संक्रमण
भारत में फिलहाल कोरोना मरीजों की संख्‍या 1500 पार कर चुकी है, मौत के आंकड़े भी बढ़ते जा रहे हैं । देश लॉकडाउन के सातवें दिन में  प्रवेश कर चुका है । हालात अब सुधर सकते हैं, अगर देश का हर नागरिक अब भी संयम से काम ले और घरों में ही रहे । सभी देशवासियों से लगातार घर में ही रहने की अपील की जा रही है ।

Advertisement

Read Also : राज बब्‍बर के बेटे की शादी टूटी, एक साल में ही छोड़ा साथ, इंस्‍टाग्राम पर बहुत बोल्‍ड थी लाइफ