नवरात्र नहीं तो कोरोना से तो डरो, जबरदस्त ट्रोल हो रही है नुसरत जहां, कर दी ऐसी गलती

नुरसत जहां पूरी सुरक्षा के बीच बाजार खरीददारी करने पहुंची थी, उन्होने अपने घर का कुछ सामान खरीदा।

New Delhi, Apr 01 : एक्ट्रेस और ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी सांसद नुसरत जहां अकसर अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, बांग्ला फिल्मों से राजनीति में आने वाली नुसरत इन दिनों अपना ज्यादातर समय परिवार के साथ घर में बिता रही हैं, हालांकि बीते दिनों सांसद अपने घर का कुछ सामान लेने के लिये बाजार पहुंची, तो तमाम लोगों ने उन्हें अपने मोबाइल के कैमरों में कैद कर लिया, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होने लगी, जिसमें नुसरत मास्क लगाये और हाथों में ग्लव्स पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो कुकिंग करती दिख रही है, जिसके लिये उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

अंडा खरीदती दिखी
दरअसल नुरसत जहां पूरी सुरक्षा के बीच बाजार खरीददारी करने पहुंची थी, उन्होने अपने घर का कुछ सामान खरीदा, एक तस्वीर में नुसरत जहां हाथों में अंडों का ट्रे पकड़ी हुई हैं, बस फिर क्या था, ट्रोलर्स उन पर पिल पड़े, तरह-तरह की सलाह और नसीहत दे दी, हालांकि नुसरत ने इस पर चुप्पी साध ली है, उन्होने कोई जवाब नहीं दिया है।

Advertisement

चेतला मार्केट
बताया जा रहा है कि ये पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के वार्ड नंबर 82 की चेतला मार्केट है, इस बाजार के नजदीक ही नुसरत का घर है। सोशल मीडिया पर लोग उनकी खानपान को लेकर आलोचना कर रहे हैं, लोग कह रहे हैं कि नवरात्रि में नॉनवेज भोजन से बचना चाहिये, वैसे भी इन दिनों कोरोना का बहुत ज्यदा खौफ है, ऐसे में सभी को सावधान रहने की जरुरत है।

Advertisement

मास्क बांटती दिखी थी
पिछले दिनों नुसरत जहां शहर में जरुरतमंदों के बीच मास्क बांटती नजर आई थी, इसके साथ ही सोशल मीडिया के जरिये उन्होने कोरोना से बचाव के तरीके भी बताये थे, हालांकि तब भी पानी बर्बाद करने की वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। नुसरत ने कोलकाता बेस्ड बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की है, इन दिनों दोनों सेल्फ आईसोलेशन में हैं।