लॉकडाउन में प्रेमिका को इंप्रेस करने के चक्कर में जेल पहुंच गया युवक, सन्न करने वाला खुलासा

युवक ने पुलिस प्रशासन से बचने के लिये बीएसएफ की वर्दी पहन ली, लॉकडाउन के दौरान कई बार वर्दी पहनकर ये युवक सड़क पर इधर-उधर घूमता रहा।

New Delhi, Apr 01 : पूरी दुनिया कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रही है, लॉकडाउन की वजह से जीवन रक्षक सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी सेवाओं की आपूर्ति बंद है, इसके साथ ही किसी भी नागरिक को बिना किसी जरुरी काम के सड़क पर निकलना भी मना है, लेकिन दिल्ली में एक शख्स ने लॉकडाउन को मजाक बना दिया, इस शख्स ने सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिये सड़क पर निकल आया, इस युवक को ना तो कोरोना का डर था, ना ही पुलिस प्रशासन द्वारा दी गई हिदायत की फिक्र, हालांकि युवक को सड़क पर निकलना भारी पड़ गया।

Advertisement

बीएसएफ की वर्दी पहन ली
खास बात ये है कि इस युवक ने पुलिस प्रशासन से बचने के लिये बीएसएफ की वर्दी पहन ली, लॉकडाउन के दौरान कई बार वर्दी पहनकर ये युवक सड़क पर इधर-उधर घूमता रहा, पुलिस भी इसे नहीं टोकती थी, लेकिन फिर दिल्ली के बदरपुर इलाके में पुलिस ने इस युवक के सड़क पर टहलते पकड़ लिया।

Advertisement

कई बातों का खुलासा
युवक को जब पुलिस ने पकड़ा, तो कई अहम बातों का खुलासा भी हुआ, पता चला कि युवक ने कई बार सीमा सुरक्षाल बल की परीक्षा में शामिल हुआ, लेकिन नाकाम रहा, इस युवक ने अपनी प्रेमिका और उसके पिता को इंप्रेस करने के लिये झूठ बोला था, कि वो बीएसएफ में असिस्टेंट कमांडेंट है, इतना ही नहीं युवक खुद को कमांडेंट बता कर गर्लफ्रेंड के घर वालों के सामने रौब झाड़ता था।

Advertisement

फरीदाबाद का रहने वाला है युवक
सेना की वर्दी में घूमने वाले युवक की पहचान गौरव मिश्रा के रुप में हुई है, वो फरीदाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है, पुलिस ने जब मोलड़बंद एक्सटेंशन के पास चेकिंग के दौरान गौरव मिश्रा से आईडी कार्ड की मांग की, तो वो नहीं दिखा पाया, इसके बाद पुलिस वालों ने उससे उसकी यूनिट और बीएसएफ डीजी का नाम पूछा, लेकिन वो जवाब नहीं दे पाया, इसके बाद पुलिस युवक के बारे में जानकारी इकट्ठा करने लगी।

चालबाजी का पर्दाफाश
इसके बाद युवक की चालबाजी का पर्दाफाश होने लगा, पुलिस ने उस युवक को पकड़ लिया, अब उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है, मालूम हो कि कोरोना को फैलने से रोकने के लिये ही देशव्यापी लॉकडाउन किया गया है, लोगों से अपने घरों में ही रहने के लिये कहा जा रहा है। लेकिन कुछ लोग मान नहीं रहे हैं, जिसे लेकर चिंता जताई जा रही है।