के एल राहुल के बीच गुम हुए विराट कोहली, ICC ने कहा ढूढ़ सको तो ढूढ़ लो, दिया चैलेंज

कोरोना महामारी के बीच देश ही नहीं पूरी दुनिया के कई देश लॉकडाउन हैं, कोई भी आयोजन नहीं हो रहा है । ऐसे में आईसीसी ने अपने फैन्‍स को इंगेज रखने की नई तरकीब निकाली है ।

New Delhi, Apr 02 : कोरोना वायरस संक्रमण के चलते दुनिया भर में होने वाले हर तरह के आयोजन रद्द हो गए हैं । साथ ही क्रिकेट की तमाम सीरीज और टूर्नामेंट भी स्थगित हो चुके हैं । ऐसे में क्रिकेट बोर्ड क्रिकेट फैन्‍स को इंगेज करने की और एंटरटेन करने की पूरी कोशिश कर रहा है । इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) लगातार ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहा है जिससे क्रिकेट के फैन्‍स उनसे जुड़े रहें ।

Advertisement

एक अप्रैल को किया ऐसा पोस्‍ट
क्रिकेट फैन्‍स के लिए आईसीसी ने बुधवार यानी एक अप्रैल को एक जबरदस्‍त तस्‍वीर पोस्‍ट की । आईसीसी की ओर से एक तस्वीर ट्वीट की गई,  जिसमें 132 छोटी-छोटी तस्वीरें हैं। केएल राहुल के चेहरों से भरे इस कोलाज में कोई एक तस्‍वीर विराट कोहली की बताई गई । जिसे लेकर आईसीसी ने चैलेंज दिया कि इस एक फ्रेम में 131 तो केएल राहुल की है, जबकि एक विराट कोहली की है। अब फैन्‍स को कोहली को स्‍पॉट करना है ।

Advertisement

Advertisement

फैन्‍स ने समझा मजाक
एक अप्रैल होने के कारण पहले तो इसे महज मजाक समझा गया । कुछ यूजर्स ने ये तक लिख डाला कि आईसीसी के पास इन दिनों कोई काम नहीं है इसलिए हमारा समय बर्बाद कर रहे हैं । लेकिन फिर फैन्‍स ने कोहली की तस्‍वीर को वाकई में ढूढ़ निकाला ।  ये ट्वीट 2000 से ज्‍यादा बार री ट्वीट किया गया है । जबकि लगभग 30 हजार बार लाइक किया गया है। तस्वीर पर अब तक साढे 6 हजार से ज्‍यादा लोगों के जवाब आ चुके हैं ।

https://twitter.com/KediaSatvik/status/1245186231194939392

https://twitter.com/p_sharma92/status/1245182476009369600

कोरोना के कारण रद्द हैं सारे कार्यक्रम
कोरोना संक्रमण एक दूसरे से फैलता है, ऐसे में इस विकट समय में ऐसा कोई भी आयोजन संभव नही हैं जिसमें 4 से ज्‍यादा लोग इकठ्ठे हों । क्रिकेट ही नहीं खेल जगत से जुड़े हर तरह की चैंपियनशिप, टूर्नामेंट फिलहाल के लिए रद्द है । भारत में अभी आईपीएल होना था लेकिन उसे भी कोरोना के कारण टाल दिया गया है ।

Read Also : विराट-अनुष्का ने इतने करोड़ का किया दान, लेकिन अब भी काफी पीछे हैं भारतीय क्रिकेटर