लॉकडाउन का पूरा फायदा, BF संग सुष्मिता का पॉवर योगा तो वहीं TV आर्टिस्‍ट का हॉट रोमांस

बॉलीवुड सेलेब्‍स, टीवी सेलेब्‍स लॉकडाउन का किस तरह से फायदा उठा रहे हैं और अपने रिलेशनशिप्‍स को और स्‍ट्रॉन्‍ग बना रहे हैं । इस खबर में पढ़ें ।

New Delhi, Apr 02 : इंडिया लॉकडाउन में है, कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सभी इस लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं । करीब 8 दिन गुजर गए हैं और अभी दो हफ्ते और बाकी हैं । इस लॉकडाउन में सभी घरों के अंदर एक तरीके से बंद हो गए हैं । लेकिन कहीं ना कहीं इस समय में लोगों को अपनों के साथ बहुत सारा क्‍वालिटी टाइम बिताने का मौका मिला है । कुछ सेलेब्‍स तो अपने इस क्‍वालिटी टाइम को फैंस के साथ शेयर करने से भी बाज नहीं आ रहे ।

Advertisement

चारू असोपा – राजीव सेन
सबसे पहले टीवी कपल चारू और राजीव सेन की बात करते हैं । इस सेलेब कपल की शादी को अभी एक साल भी पूरा नहीं हुआ है ।  दोनों वैसे ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं । अब दोनों एक दूसरे के साथ अकेले में समय बिता रहे हैं और लगता है कुछ ज्‍यादा ही रोमांस भी इन्‍ज्‍वॉय कर रहे हैं । चारू और राजीव अपने पर्सनल मोमेंट्स को लगातार फैन्‍स के साथ शेयर कर रहे हैं, जिन्‍हें फैन्‍स भी पसंद कर रहे हैं  ।

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B-aIOt0Jebz/

Advertisement

ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ सुष्मिता
सुष्मिता सेन भी अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ टाइम पास कर रही हैं । उनके बीएफ रोहमन शॉल उन्‍हीं के साथ रहते हैं और ये कपल अपने पॉवर योगा, कपल योगा की तस्‍वीरों से फैन्‍स को इंस्‍पायर भी कर रहा है और सिजल भी । सुष्मिता ने पोस्‍ट के साथ लिखा है – “कठिन समय आखिरी नहीं होता, कठिन लोग बनाते हैं. जीवन के लिए प्रतिबद्ध रहना काफी शक्तिशाली है. जीवन के लिए हमेशा एक रास्ता खोजिये. हम सभी को एक समय पर सेवा की आवश्यकता होती है. सभी बाधाओं के खिलाफ मानसिक तौर पर मजबूत और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रहना अच्छा है. जब भी इशारा हो, जीवन की मदद करें.”

कॉमेडियन कपल भी कर रहे एंटरटेन
वहीं भारती सिंह और हर्ष्‍ लिम्‍बाचिया भी जमकर फैन्‍स को एंटरटेन कर रहे हैं । भारती जहां टिकटॉक पर हर्ष और अपने ढेरों वीडियोज बना रही हैं, दोस्‍तों के साथ लाइव चैट कर रही हैं तो वहीं हर्ष भी पीछे नहीं है । इस कॉमेडी कपल के फैन्‍स इनके वीडियो को खूब इंज्‍वॉय करते हैं ।