प्रियंका चोपड़ा ने फिर डोनेट की बड़ी रकम, अब इस संस्‍था को किया सपोर्ट, जमकर तारीफ

10 से ज्‍यादा संगठनों में मदद करने वालीं प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर मदद को आगे आई हैं । प्रियंका ने इंस्‍टाग्राम पर इसका खुलासा किया ।

New Delhi, Apr 02 : ग्‍लोबल स्‍टार प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने हाल ही में ऐलान किया था कि वो कोराना महामारी से इस लड़ाई में देश और दुनिया की 10 संस्‍थाओं को डोनेट कर रहे हैं । दोनों ने ही पीएम केयर्स फंड में भी डोनेट किया । अब पीसी एक बार फिर मदद को आगे आई हैं, प्रियंका ने बॉन विव नामकी संस्था के साथ कुछ विशेष महिलाओं की मदद की है ।

Advertisement

एक लाख डॉलर का डोनेशन
प्रियंका और निक जोनस ने उन महिलाओं के समर्थन के लिए एक लाख डॉलर का डोनेशन देने का फैसला लिया है, जो इस महामारी में भी समाज की बेहतरी के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर लगातार काम कर रही हैं । प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट जारी की, जिसमें उन्‍होने बताया कि वह एक कैंपेन लॉन्च करने वाली थीं, जिसमें वह 4 ऐसी महिलाओं की कहानी शेयर करने वाली थीं जिन्होंने काफी स्ट्रगल के बाद अपने-अपने क्षेत्र में सफलता हासिल की, लेकिन अब उन्होंने इस प्लान को कुछ दिनों के लिए टाल दिया है ।  फिलहाल वह अपने स्तर पर इस महामारी से लड़ रहे कोरोना वीरों की मदद में लगी हैं ।

Advertisement

वीडियो भी किया शेयर
प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि, “हम उन महिलाओं के लिए एक लाख डॉलर दान में दे रहे हैं, जो इस संकट की घड़ी में हर एक मुश्किल से ऊपर उठकर आगे आ रही हैं और समाज की मदद कर रही हैं ।  अगर आप किसी ऐसी महिला को जानते हैं, जिन्हें हमें सामने लाना चाहिए, तो आप हमारे साथ उनकी कहानी को शेयर करें । चाहे वह सर्विस इंडस्ट्री से हों या बड़ा या छोटा बिजनेस चलाती हों । या सामने से आपदा से संबंधित कार्यों से जुड़ी हो. हम उनका अभिनंदन करना चाहते हैं । ”

10 संस्‍थाओं को कर चुके हैं दान
प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस इससे पहले पीएम-केयर्स फंड समेत यूनीसेफ, फीडिंग अमेरिका और गूंज जैसे संगठनों को भी डोनेट कर चुके हैं । दोनों ही सेलेब्‍स ने अपने – अपने सोशल मीडिया पर इन संस्‍थाओं की जानकारी दी और लोगों से भी अपील की, इस कठिन समय में डोनेट करें । प्रियंका और निक की जमकर तारीफ हो रही है ।

Read Also : के एल राहुल के बीच गुम हुए विराट कोहली, ICC ने कहा ढूढ़ सको तो ढूढ़ लो, दिया चैलेंज