कोरोना के खिलाफ एकजुट फिल्म इंडस्ट्री, नाना पाटेकर ने ऐलान किया बड़ा सहयोग, तो सारा ने…

आलिया भट्ट के बाद अब बॉलीवुड से सारा अली खान आगे आई हैं, जिन्होने कोविड-19 के खिलाफ रिलीफ फंड में सरकार को अपना सहयोग दिया है।

New Delhi, Apr 02 : कोरोना के खिलाफ जंग में तमाम फिल्मी सितारे सरकार की मदद के लिये आगे आ चुके हैं, अब इस सूची में एक नया नाम जुड़ गया है, बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस सारा खान ने इंस्टाग्राम पर ये जानकारी दी है, उन्होने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में दान दिया है, सारा के अलावा बॉलीवुड के चर्चित एक्टर नाना पाटेकर ने भी 1 करोड़ रुपये मदद करने की घोषणा की है।

Advertisement

काबिल-ए-तारीफ
आलिया भट्ट के बाद अब बॉलीवुड से सारा अली खान आगे आई हैं, जिन्होने कोविड-19 के खिलाफ रिलीफ फंड में सरकार को अपना सहयोग दिया है, मालूम हो कि सैफ-अमृता की बेटी बॉलीवुड में महज दो साल पुरानी हैं, उन्होने अब तक तीन फिल्में ही की है, आसान भाषा में कह सकते हैं कि सारा तीन फिल्म पुरानी है, ऐसे में उनके द्वारा बढाया गया कदम वाकई काबिल-ए-तारीफ है।

Advertisement

कितनी राशि
सारा अली खान ने दान को लेकर किये गये पोस्ट में ये नहीं बताया है कि उन्होने कितनी राशि मदद के लिये दिया है, लेकिन उनकी तरफ इस कोशिश की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं, साथ ही उन्होने अपने इस पोस्ट के माध्यम से बाकी लोगों से भी मदद के लिये आगे आने की अपील की है।

नाना पाटेकर का सहयोग
सारा के अलावा बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर ने भी अपने फाउंडेशन की ओर से पीएम केयर्स और सीएम राहत कोष में 50-50 लाख रुपये दान देने की बात कही है, इस के साथ ही लोगों से अपनी-अपनी जिम्मेदारी समझने की भी बात कही है।

कई दिग्गजों ने की मदद
मालूम हो कि इस संक्रमण को लेकर संकट की घड़ी में बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज अपना सहयोग दे चुके हैं, जिसमें प्रियंका चोपड़ा से लेकर अक्षय कुमार और सलमान खान तक का नाम शामिल है। हर कोई अपने स्तर पर कुछ ना कुछ मदद करने की कोशिश कर रहा है।