कोरोना वायरस से सिंगर की मौत, फैंस के बीच पसरा मातम, सोशल मीडिया पर शोक संदेश

दुनिया भर में कोरोना वायरस मानव जाति को अपना शिकार बना रहा है । एक के बाद एक विश्व भर से मौत के आंकड़े आ रहे हैं जोकि बढ़ ही रहे हैं । अब इसमें एक जाने माने सिंगर का नाम भी जुड़ गया गया है ।

New Delhi, Apr 02 : दुनिया भर में मौत का तांडव खेल रहे कोरोना वायरस ने अब तक 936045 लोगों को अपनी चपेट में लिया हुआ है, 47245 लोग इस खतरनाक वायरस के कारण अपनी जान गवां चुके हैं । इस वायरस से ना अमीर बच रहे हैं ना गरीब, ना हिंदू ना मुसलमान और ना ही इसाई । चाहे वो जाना माना चेहरा हो या गुमनाम शख्सियत, जिस किसी को भी कोरोना का संक्रमण हो रहा है उसके लिए जीवन का संकट बना हुआ है । हाल ही में इस वायरस से मरने वालों में कुछ मशहूर नाम भी जुड़े अब एक मशहूर सिंगर का नाम इस लिस्‍ट में जुड़ गया है ।

Advertisement

एडम स्‍लेजिंजर की मौत
ग्रैमी अवॉर्ड विनर सिंगर एडम स्लेजिंजर की कोराना संक्रमण्‍स से मौत हो गई है । उनके निधन की खबर सुनकर हॉलीवुड में शोक पसर गया है ।    एक्टर टॉम हैंक्स ने उनके निधन को लेकर ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया है । खबर है कि कुछ ही समय पहले एडम स्लेजिंजर के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट सामने आई थी । जिसके बाद आज उनके निधन की खबर आ गई ।

Advertisement

Advertisement

52 वर्ष के थे एडम
एडम स्लेजिंजर की उम्र अभी 52 वर्ष थी । एडम 90 के दशक में मशहूर म्यूजिक बैंड ‘फाउनडेशन ऑफ वेन’ में बास प्लेयर और को-राइटर रह चुके हैं । उनके दुनिया भर में लाखों चाहने वाले हैं । वो अपनी टीम के साथ Stacy’s Mom और Hey Julie जैसे शानदार गाने दे चुके हैं । उन्‍हें कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं । गोल्‍डन ग्‍लोब, टोनीज, ग्रैमीज से लेकर एमी अवॉर्ड तक में उन्‍हें नॉमिनेट किया गया है । साल 2009 में एडम ने A Colbert Christmas: The Greatest Gift of All! गाने के लिए ग्रैमी जीता था ।

ट्विटर पर शोक संदेश
एडम के निधन पर अभिनेता टॉम हैंक्स ने पोस्ट शेयर की और दुख जताया । उन्‍होने लिखा – ‘मैं आज बेहद दुखी हूं. एडम स्लेजिंजर  के बिना कोई प्लेटोन नहीं होगा, उनके That Thing You Do! के बिना, वो एक आश्चर्य थे, जिन्हें हमने COVID-19 के कारण खो दिया’ । आपको  बता दें कि टॉम हैंक्स भी बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन वो अपनी पत्नी रीटा विल्सन के साथ आस्ट्रेलिया में ही क्वारंटाइन में चल गए और कुछ समय के इलाज के बाद अब वो बिल्कुल स्वस्थ हैं । वो अपने घर यूएस लौट चुके हैं । टॉम के अलावा भी कई हॉलीवुड सेलेब्‍स हैं जो एडम को आज याद कर रहे हैं ।

Read Also : कोरोना से त्राहिमाम कर रही है पूरी दुनिया, लेकिन इन 6 देशों पर नहीं पड़ा है असर, अब तक अछूते