तलाक से एक रात पहले ऐसा था मलाइका अरोड़ा का हाल, दिल खोलकर पहली बार बताया

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने वायरल वीडियो और पोस्‍ट के कारण सुर्खियों में हैं, इस बीच आई एक खबर ने उनके निजी जीवन को लेकर बड़ा खुलासा किया है ।

New Delhi, Apr 03 : बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अरबाज खान से तलाक लेकर सबको चौंका दिया था । सलमान खान परिवार से नाता तोड़ने वालीं मलाइका को इस वजह से काफी कुछ सुनने को भी मिला था । लेकिन क्‍या दोनों के संबंध बचाने के लिए परिवार ने कोई मदद नहीं की होगी । दरअसल अब तक तो ये दोनों ही इस बारे में खुलकर बोलने से कतराते रहे थे लेकिन कुछ समय से दोनों ही इस पर खुलकर बात कर रहे हैं । मलाइका ने हाल ही में करीना कपूर के रेडियो शो में दिल की बात कही ।

Advertisement

फैमिली को लेकर खुलासा
मलाइका अरोड़ा ने इसा शो में बताया कि उनका परिवार उनसे रिक्‍वेस्‍ट कर रहा था कि वो ऐसा कदम ना उठाएं । मलाइका अरोड़ा  ने इस    शो में कहा –  “मेरे हिसाब से सबकी पहली यही राय है कि मत करना । कोई आपको ये नहीं कहेगा कि हां हां प्लीज जाइए करिए । पहली चीज थी कि आप सोच समझ के ये फैसला लेना । इसलिए मैंने सोच समझ कर ही यह फैसला लिया।”

Advertisement

तलाक से एक रात पहले क्‍या हुआ था ?
मलाइका अरोड़ा ने बताया कि तलाक से एक रात पहले उनके घर में कैसा माहौल था, उन्‍होने क्‍या किया । मलाइका ने इंटरव्‍च्‍यू में बताया –  तलाक लेने से एक रात पहले मैं अपनी फैमिली के साथ बैठी थी कि और उन्होंने मुझसे फिर पूछा कि आप अपने फैसले के बार में 100 प्रतिशत स्योर हैं । ये वो लोग हैं जो मेरी परवाह करते हैं, ख्याल रखते हैं । इसलिए ये ऐसा ही कहेंगे। मलाइका ने कहा – जब उन्हें यह समझ आ गया कि वो अरबाज खान के साथ अपनी शादी को खत्म करने के अपने फैसले में दृढ़ हैं, तो उन्हें दोस्तों और परिवार से अतिरिक्त ताकत मिली । उन्होंने मेरे फैसले का समर्थन किया /

Advertisement

आसान नहीं था फैसला लेना
मलाइका ने इंटरव्‍यू में आगे कहा – “यह कभी भी आसान नहीं है, इससे बड़ा निर्णय आपके जीवन में नहीं हो सकता । अंत में किसी को दोषी ठहराया जाना है । आपको हमेशा किसी पर उंगली उठानी होगी । मुझे लगता है कि यह इंसान के जीवन की सामान्य प्रवृति है।” वाकई मलाइका ने इस इंटरव्‍यू में अपना दिल खोलकर रख दिया । मलाइका फिल्‍मों में इतनी एक्टिव नहीं रहीं लेकिन वो इंडस्‍ट्री की सबसे चर्चित सेलिब्रिटी जरूर हैं, फैशन वर्ल्‍ड में वो किसी दीवा से कम नहीं । इस उम्र में भी उन्‍होने जिस तरह खुद को मेंटेन किया है वो कमाल का है । मलाइका अपने रिलेशन की वजह से भी खबरों में रहती हैं ।