डॉ. मशहूर गुलाटी ने जारी किया ठेका अलर्ट, वीडियो पोस्ट कर कहा मर्जी आपकी

चर्चित बॉलीवुड एक्टर और स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर लॉकडाउन के दौरान मीम्स और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किये जा रहे हैं।

New Delhi, Apr 04 : कोरोना वायरस को रोकने के लिये पीएम मोदी ने भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है, लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं, फल, सब्जियां, दूध, राशन का सामान के अलावा दवाईयों के सिवा सबकुछ बंद है, खाली बैठे लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि इस समय को कैसे काटें, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कोरोना और लॉकडाउन को लेकर मीम्स बनाये हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

फनी वीडियो
चर्चित बॉलीवुड एक्टर और स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर लॉकडाउन के दौरान मीम्स और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किये जा रहे हैं, उन्होने नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो मजाकिया तरीके से लोगों को बता रहे हैं कि लॉकडाउन के दौरान घर में रहना क्यों जरुरी है, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।

Advertisement

शानदार कैप्शन
इस फनी वीडियो को पोस्ट करते हुए स्टार कॉमेडियन ने शानदार कैप्शन लिखा है, मर्जी आपकी ठेका अलर्ट, सुनील के मुताबित अगर लोग चाहते हैं कि जल्द ही शराब की दुकानें खुल जाएं, तो अगले कुछ दिनों उन्हें घर में रहना चाहिये, ताकि कोरोना को रोका जा सके, जिसके बाद सरकार लॉकडाउन हटाने का ऐलान कर देगी, और ठेका खुल जाएगा।

Advertisement

घर से निकले, तो दिक्कत बढेगी
सुनील ग्रोवर के मुताबिक अगर इस समय लोग अपने घर से बाहर निकले, तो परेशानी और ज्यादा बढ सकती है, शराब की दुकानें भी खुलने में देर हो सकती है, इसी वजह से वो लोगों को अपील कर रहे हैं कि लॉकडाउन का पूरा पालन करें, ताकि 14 के बाद ठेके खुले, उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।