सिंगर कनिका कपूर को लेकर बहुत बड़ी खबर, छठी रिपोर्ट आई नेगेटिव, फिर भी बढ़ी मुश्किल

एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री की मशहूर सिंगर कनिका कपूर को लेकर बड़ी खबर आ रही है, उनकी छठी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन उनकी मुश्किलें यहीं कम होती नहीं दिख रही हैं ।

New Delhi, Apr 06 : सिंगर कनिका कपूर कोराना वायरस से जंग में जीत गई हैं, दो दिन पहले ही खबर आई कि उनकी छठी कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट नेगटिव आई है । अब वो कोरोना संक्रमण से मुक्‍त हो चुकी हैं । बताया जा रहा है कि कनिका को अब अस्‍पताल से छुट्टी भी दे दी गई है । कनिका का 4 अप्रैल को कोरोना टेस्‍ट हुआ था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव रही है । आपको बता दें कनिका 20 मार्च से अस्‍पताल में भर्ती थीं, संक्रमण के चलते उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था । उनका इलाज लखनऊ के पीजीआई अस्‍पताल में चला ।

Advertisement

लंदन से लेकर आई थीं कोरोना संक्रमण
कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं और कानपुर होते हुए 14 मार्च को लखनऊ पहुंची थीं । यहां पहले वह ताज होटल में रूकी थीं  फिर वो वो लखनऊ  में ही तीन पार्टियों में भी शामिल हुईं । इन पार्टियों में वो 500 से 700 लोगों की गैदरिंग के संपर्क में आई थीं । एक पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंभी वसुंधरा राजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत सिंह भी परिवार संग शामिल हुए थे तो वहीं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह व उनकी पत्नी ने भी शिरकत की थी। हालांकि गनीमत रही कि किसी को भी कनिका से ये संक्रमण नहीं फैला ।

Advertisement

कानूनी मामलों पर होगी बात
अब जब कनिका के ठीक होने की खबर आ रही है तो कानून उनका इंतजार कर रहा है  । दरअसल कनिका ने लंदन से लौटकर बिना किसी को इसकी जानकारी दिए और बचाव के बचाव के नियमों का पालन नहीं किया था, जिसकी वजह से उन पर देश के कई राज्‍यों में मुकदमा भी दर्ज किया गया है ।

Advertisement

वकील से मुकदमे के सिलसिले में बात की
बताया जा रहा है कि शनिवार को जब उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई तब जाकर उन्‍होने राहत की सांस ली और अपने वकील से मुकदमे के सिलसिले में बात की। कनिका पर ये भी आरोप है कि उन्‍होने एयरपोर्ट पर भी जांच नही कराई थी। कनिका पर संक्रमण छिपाने का ममाला है, जो कि प्रशासन ने सरोजनीनगर थाने में दर्ज कराया था।