दीया जलने के बाद बिफरे कुमार विश्वास, लिखा हम कब सुधरेंगे, मैं अकेला क्यों हूं?

कविराज ने ट्विटर पर लिखा, ये तो हद्द है, कहा क्या गया, हो क्या रहा है, कब सुधरेंगे, मेरी कॉलोनी में लोग सड़क पर पटाखे फोड़ रहे हैं, हम हर विपदा का प्रहसन क्यूं बना देते हैं।

New Delhi, Apr 06 : चर्चित राजनेता और रॉकस्टार कवि कुमार विश्वास ने पीएम मोदी की अपील को आगे बढाते हुए देशवासियों से 5 अप्रैल रात 9 बजे दीया जलाने को कहा था, लेकिन अब कुमार का गुस्सा सामने आया है, उन्होने ट्विटर पर के जरियों लोगों पर अपनी नाराजगी जाहिर की है, सोशल मीडिया पर कुमार विश्वास का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Advertisement

कुमार विश्वास ने क्या लिखा
कविराज ने ट्विटर पर लिखा, ये तो हद्द है, कहा क्या गया, हो क्या रहा है, कब सुधरेंगे, मेरी कॉलोनी में लोग सड़क पर पटाखे फोड़ रहे हैं, हम हर विपदा का प्रहसन क्यूं बना देते हैं, कोरोना योद्धाओं के लिये कृतज्ञता का दीपक हथेली पर लिये, बालकनी से पटाखे ना चलाने के लिये पड़ोसियों पर चिल्लाता मैं अकेला क्यों हूं?

Advertisement

पीएम ने की थी अपील
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से अपील की थी कि 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिये अपने घर की सभी लाइटें बंद करें, फिर दरवाजे, बालकनी या छत पर खड़े होकर उन लोगों का उत्साह बढाये, जो इस संकट की घड़ी में काम कर रहे हैं, पीएम की अपील की असर का दिखा, लेकिन कुछ उत्साही और शरारती किस्म के लोगों ने पटाखे भी चला दिये, जिसकी वजह से माहौल अलग हो गया।

Advertisement

स्पष्ट संदेश
पीएम मोदी ने अपने अपील में लोगों से स्पष्ट शब्दों में कहा था कि दीया जलाने का मतलब ये नहीं है कि सड़क पर बाहर निकलकर घूमने लगे, सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें, लेकिन कुछ शरारती किस्म के लोग कहां मानने वाले थे, उन्होने जब लोगों ने अपने दरवाजे पर दीया जलाये, तो उन्होने पटाखे भी चला दिए। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Advertisement