लॉकडाउन: एक्‍ट्रेसेज ने बढ़ाया तापमान, उर्वशी रौतेला, सनी लियोनी और मौनी के फोटो धड़ाधड़ वायरल

लॉकडाउन में बोर हो रहे हैं तो कुछ एक्‍ट्रेसेज के सोशल मीडिया अकाउंट जरूर देखें । रीफ्रेश हो जाएंगे, इनकी तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Apr 07 : बैठे – बैठे क्‍या करें करना है कुछ काम, वेल हम आपको अंताक्षरी खेलने को नहीं कह रहे हैं । काफी कुछ है करने को और कुछ नहीं है तो फोन तो है ही । वेल कुछ एक्‍ट्रेसेज सोशल मीडिया पर इन दिनों जबरदस्‍त तरीके से एक्टिव हैं । कोई काम ना होने के कारण घर पर बैठकर ये या तो क्‍वारंटाइन वीडियोज बना रही हैं या अपनी हॉट-शॉट तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं । उन्‍हीं में से कुछ की झलक आगे देखें ।

Advertisement

उर्वशी रौतेला
बॉलीवुड की ग्‍लैमर गर्ल उर्वशी रौतेला अपनी धमाकेदार सोशल मीडिया परफॉर्मेंस से फैन्‍स के बीच एक नंबर पर बनी रहती हैं । उर्वशी अपने हॉलीडेज की हॉट तस्‍वीरें तो शेयर कर ही रही हैं साथ ही फैन्‍स के साथ अपना ग्‍लैमरस लुक भी शेयर कर रही हैं । उर्वशी ने अपनी एक लेटेस्‍ट तस्‍वीर शेयर की, बेहद फिट रिवीलिंग इस टाइट ब्‍लैक ड्रेस में उर्वशी गजब लग रही हैं । इससे पहले भी उर्वशी ने अपनी कुछ वेकेशन तस्‍वीरें फैन्‍स के साथ शेयर की थी ।

Advertisement

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B-og9Ath3sS/

https://www.instagram.com/p/B-q2IMJBFyS/

सनी लियोनी
पूरी दुनिया की चहेती सनी लियोनी क्‍वारंटाइन में क्‍या कर रही हैं, वेल हम आपको बताते हैं । सनी ने अपनी एक बेहद खूबसूरत सटीमी हॉट तस्‍वीर शेयर की है । जिसमें उन्‍होने कैप्‍शन दिया है कि थाईलैंड डेज जल्‍द वापस आएंगे । सनी की इस तस्‍वीर पर उनके फैन्‍स टूट पड़े हैं । जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रही हैं ये फोटो । वैसे सनी इन दिनों अपने तीनों बच्‍चों के साथ काफी अच्‍छा समय बिता रही हैं ।

मौनी रॉय
टीवी की नागिन मौनी रॉय भी इस रेस में पीछे नहीं है । एक्‍ट्रेसेज के बीच खबरों में रहने की दौड़ में वो कहीं छूट ना जाएं इसलिए वो भी अपनी तस्‍वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाए हुए हैं । मौनी ने बीच पर खींची हुई अपनी कुछ बिकिनी पिक्‍चर्स शेयर की हैं । फैन्‍स इन्‍हें लाइक कर रहे हैं ।
एली अवराम
एक्‍ट्रेस एली अवराम का इंस्‍टाग्राम भी उनकी खूबसूरत तस्‍वीरों से गुलजार है । एली ने अपनी कुछ पाउट पिक्‍चर्स पोस्‍ट की है । फैन्‍स के साथ वो काफी नॉटी हो रही हैं ।

https://www.instagram.com/p/B-oCQR5g6R8/