उद्धव ठाकरे का करीबी निकला कोरोना पॉजिटिव, मातोश्री में मचा हड़कंप

बीएमसी के अधिकारी ने सोमवार को बताया कि एहतियात के तौर पर इलाके को संक्रमण मुक्त करने के लिये तुरंत दवा का छिड़काव किया गया है।

New Delhi, Apr 07 : देश भर में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं, इस राज्य में अब तक पीड़ितों की संख्या 748 तक पहुंच चुकी है, वहीं 45 लोग जान भी गंवा चुके हैं, इस बीच एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, सीएम उद्धव ठाकरे के निजी आवास मातोश्री के पास चाय की दुकान लगाने वाला शख्स कोरोना संक्रमित पाया गया है, इस खबर ने खलबली मचा दी है।

Advertisement

पुलिस जवानों को क्वारंटीन में भेजा गया
दरअसल चाय की दुकान वाले शख्स की कोरोना रिपोर्ट प़ॉजिटिव आने के बाद मातोश्री और उसके आस-पास के इलाकों में तैनात किये गये पुलिस के 170 से ज्यादा जवानों को तुरंत क्वारंटीन में भेजा गया है, बताया जा रहा है कि ज्यादातर पुलिस के जवान इसी चाय के ठीहे पर चाय पीने आते थे।

Advertisement

मातोश्री में भी हड़कंप
इसके साथ ही ठाकरे निवास मातोश्री में काम करने वाले दो श्रमिकों को भी कोरोना टेस्ट के लिये अस्पताल भेजा गया है. वहीं पूरी लेन को सील कर दिया गया है, मामले में एक अधिकारी ने जानकारी दी, कि चूंकि आस-पास के सभी पुलिस वाले इसी चाय के स्टॉल पर आते थे, इसलिये ये फैसला लिया गया है।

Advertisement

दवा का छिड़काव
बीएमसी के अधिकारी ने सोमवार को बताया कि एहतियात के तौर पर इलाके को संक्रमण मुक्त करने के लिये तुरंत दवा का छिड़काव किया गया है, उन्होने ये भी बता कि व्यक्ति जहां चाय की दुकान लगाता था, वहां पर संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उसके संपर्क में आये लोगों का पता लगाया जा रहा है, सोमवार को प्रदेश में कोरोना के 120 नये मामले सामने आये हैं।