टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा का हो गया ब्रेकअप, इंस्टाग्राम हैंडल से मिले संकेत!

कृष्णा श्रॉफ अकसर अपने ब्वयॉफ्रेंड एबन हाम्स के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन अब खबर ये है कि दोनों के प्यार भरे इस रिश्ते को किसी की नजर लग गई है।

New Delhi, Apr 07 : बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और उभरते हुए स्टार टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अकसर अपने बोल्ड तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं, फिल्मों से भले कृष्णा दूर हो, लेकिन वो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं, वो अपने बिंदास लाइफ स्टाइल की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं, वेकेशन हो या फिर रोमांटिक डेट जैकी की बेटी उसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है।

Advertisement

ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें
कृष्णा श्रॉफ अकसर अपने ब्वयॉफ्रेंड एबन हाम्स के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन अब खबर ये है कि दोनों के प्यार भरे इस रिश्ते को किसी की नजर लग गई है, दरअसल कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से प्रेमी के साथ अपनी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। माना जा रहा है कि दोनों के बीच रिश्ते में कुछ अनबन हो गई है।

Advertisement

ब्रेकअप की खबर
सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से फैल रही है कि कृष्णा और एबन का ब्रेकअप हो गया है, जिससे नाराज टाइगर की बहन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से उनकी तस्वीरें डिलीट कर दी है। हालांकि अभी तक दोनों ओर से किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Advertisement

ब्वॉयफ्रेंड संग वर्कआउट
हाल ही में कृष्णा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें वो अपने ब्वयफ्रेंड के साथ वर्कआउट करती दिख रही थी, जैकी श्रॉफ की बेटी ने अभी तक फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है।