हॉरिबल था करिश्‍मा का हनीमून, पति संजय ने फोर्स किया, मेकअप से मार के जख्‍म छिपाए

करिश्‍मा कपूर की मैरिड लाइफ बेहद डिस्‍टर्बिंग रही, हालांकि उन्‍होने प्रेम विवाह किया था लेकिन इस शादी में वो कभी खुश नहीं रहीं ।

New Delhi, Apr 08 : कपूर खानदान की पहली बेटी थीं करिश्‍मा कपूर जिन्‍होने ना सिर्फ बड़े पर्दे पर कदम रखा बल्कि अपनी एक्टिंग का लोहा भी मनवाया । एक समय था जब करिश्‍मा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक मानी जाती थीं । लेकिन दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से करिमश ने शादी क्‍या की, उनका सारा स्‍टारडम पीछे छूट गया । फिल्‍में कम मिलने लगीं तो वहीं नए प्रोजेक्‍ट्स भी बंद हो गए । लेकिन ये सब भी तब गले से उतर जाता जब उनकी मैरिड लाइफ खुशहाल होती, जी हां करिश्‍मा ने अपने हॉरिबल हनीमून से लेकर अपनी शादीशुदा जिंदगी के सारे दबे छुपे राज हाल ही में खोले ।

Advertisement

पति ने हनीमून पर शर्मनाक हरकत की
करिश्‍मा कपूर ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि उन्‍हें शादी के बाद बहुत बुरा दौर देखना पड़ा था । उनके हनीमून पर ही पति ने दोस्तों के  साथ मिलकर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया । उन पर दोस्‍तों के साथ सोने का दबाव डाला । करिश्‍मा के मुताबिक संजय ने अपने दोस्‍तों के साथ उनकी डील करने की कोशिश की थी । करिश्‍मा ने साल 2003 में संजय से शादी की थी, ये शादी 13 साल तक चली, 2016 में वो उनसे अलग हो गईं ।

Advertisement

संजय की मां करती थीं परेशान
करिश्‍मा ने बताया कि उनकी सास का भी उनसे व्यवहार अच्छा नहीं था। उन्‍हें नजरबंद किया जाता था । करिश्‍मा ने बताया कि उनका देवर उन पर बुरी नजर रखता था । करिश्‍मा ने इंटरव्‍यू में संजय के बारे में कहा कि वो हाई टेंपर है, छोटी – छोटी बात पर हाईपर होता था औऱ मारपीट शुरू कर देता था। करिश्‍मा ने बताया कि उनके पति उन्‍हें मारते थे, जिसके जख्‍म उन्‍हें मेकअप से छुपाने पड़ते थे । करिश्‍मा ने 2012 में संजय से अलग होने का फैसला कर लिया था । करिश्‍मा और संजय के दो बच्‍चे हैं, जिन्‍हें लेकर वो दिल्‍ली से वापस मुंबई आ गई थीं ।

Advertisement

वेब सीरीज में कर रही हैं काम
करिश्‍मा ने इसके बाद वापस अपनी जिंदगी बनानी शुरू की । तलाक के रूप में संजय से उन्‍हें 10 करोड़ रुपए और एक बंग्‍ला मिला था । करिश्‍मा ने धीरे-धीरे वापस काम करना शुरू किया । हालांकि फिल्‍मों में उनका कमबैक सफल नहीं रहा । साल 2012 में करिश्मा ने ‘डेंजरस इश्क’ नाम की एक फिल्म भी की थी, जो जयादा चीली नहीं । करिश्मा शाहरुख खान की फिल्म Zero में कैमियो रोल में नजर आई थीं। इन दिनों करिश्‍मा एक वेब सीरीज में नजर आ रही हैं, सोशल मीडिया पर अब भी उन्‍हें लाखों लोग फॉलो करते हैं ।