अब ये बॉलीवुड एक्‍टर आया कोरोना की चपेट में, बताया पूरा परिवार हो गया संक्रमित, ऐसे लड़ रहा हूं

कोरोना वायरस की चपेट में अब बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के लोग भी आ रहे हैं । ताजा नाम रॉक ऑन फेम एक्‍टर पूरब कोहली का है ।

New Delhi, Apr 08 : कनिका कपूर, शजा मोरानी और जोआ मोरानी के बाद अब इस लिस्‍ट में नाम जुड़ते ही जा रहे हैं । जी हां अब जो नाम सामने आया है वो एक एक्‍टर का है । फिल्‍म रॉक ऑन से चर्चा में आए एक्‍टर पूरब कोहली को कोराना वायरस संक्रमण हो गया है, एक्‍टर ने ये बात अपने इंस्‍टाग्राम पर फैन्‍स के साथ शेयर की । पूरब ने ये भी बताया कि वो ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार इस खतरनाक वायरस से लड़ रहा है ।

Advertisement

लंदन में हैं पूरब कोहली
पूरब कोहली इस वक्‍त अपने दोनों बच्‍चों और पत्‍नी के साथ लंदन में हैं । पूरब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये जानकारी दी  कि किस तरह उन्‍हें और उनके पूरे परिवार जिसमें उनकी पत्नी लकी, बेटी इनाया और बेटा ओसियन कोरोना पॉजिटिव पाए गए । लेकिन उन्‍होने खुद की देखभाल की और अब उनका परिवार धीरे – धीरे कर बीमारी से उबर रहा है । पूरब ने एक पोस्‍ट के जरिए फैन्‍स को इस बारे में सब कुछ बताया ।

Advertisement

पूरब की पोस्‍ट
पूरब कोहली ने फैन्‍स के साथ शेयर किया कि इसके लक्षण सामान्‍य फ्लू जैसे ही थे लेकिन ये थोड़ा अलग है । उन्‍होने लिखा – हमे बस फ्लू था लेकिन जब डॉक्टर को इस बारे में बताया तो उऩ्होंने कहा की हम कोरोना पोजिटिव हैं । ये फ्लू जैसा ही है लेकिन कफ ज्यादा है और सांस लेने में भी तकलीफ होती है । पूरब ने बताया कि लंदन में अब लगभग हर घर में कोराना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं ।

Advertisement

सबसे पहले बेटी इनाया हुई संक्रमित
पूरब कोहली ने बताया कि – सबसे पहले मेरी बेटी इनाया को कोरोना हुआ ।  उसको हल्का कफ और सर्दी थी । फिर दो दिन बाद मेरी पत्नी को भी सीने में   तकलीफ होने लगी । पूरब ने ये भी बताया कि उनकी पत्नी के बाद उन्हें काफी तेज सर्दी हो गई । लेकिन वो एक दिन में ठीक हो गया । इसके बाद उन्हें कफ की शिकायत होने लगी । उन्हें पूरे 3 दिन तक कफ रहा । पूरब के मुताबिक उन्हें और उनकी पत्नी को 100 से 101 के बीच बुखार रहा था । इस बीच उनके बेटे ओसियन को भी तेज बुखार हो गया । तीन दिन तक उसे 104 बुखार रहा । पिछले गुरूवार को ही पूरब और उनके परिवार का क्वारनटीन पीरियड खत्म हुआ है । लेकिन ठीक होने के बाद भी पूरब कई जरूरी चीजों का ध्‍यान रख रहे हैं ।

फैन्‍स को बताई अहम बात
पूरबने बहुत बड़ी जानकारी शेयर करते हुए बताया कि हमारा शरीर इस बीमारी से लड़ सकता है, बस मजबूती से इसका सामना करें । पूरब ने बताया कि उन्होंने हर रोज 4 से 5 बार गर्म पानी से गरारे किए । गर्म पानी की बोतल को अपने सीने पर भी रखा था । इसके अलावा हॉट बाथ ने भी उनके ठीक होने में बड़ी भूमिका निभाई । हल्‍दी, शहद, अदरक जैसी चीजों का भी सेवन करते रहे । पूरब ने बताया कि अब वो पहले से बेहतर हैं ।

https://www.instagram.com/p/B-rQrT4jCUW/