मलाइका अरोड़ा से तुरंत शादी करना चाहते हैं अर्जुन कपूर, लेकिन लॉकडाउन है इसलिए …

लॉकडउान में बॉलीवुड सेलेब्‍स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं । सेलेब्‍स इंस्‍टा लाइव के जरिए फैन्‍स से जुड़ते हैं और उनके सवालों के जवाब देते हैं । वेल एक ऐसा ही सवाल अर्जुन कपूर से पूछा गया तो जवाब क्‍या रहा, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Apr 17 : देश में लॉकडाउन अब 3 मई तक बढ़ गया है । कोरोना वायरस का इलाज ना होने के कारण यही एक सबसे सुरक्षित रास्‍ता है इसके संक्रमण से दूर रहने का । लॉकडाउन में देश का हर इंसान है, बॉलीवुड सेलेब्‍स भी । अब कुछ सेलेब्‍स तो अकेले-अकेले इस टाइम को स्‍पेंड कर रहे हैं तो वहीं कुछ सेलेब्‍स इस खास समय में एक दूसरे के साथ हैं । हम कपल्‍स की बात नहीं कर रहे । हम बात अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की । मलाइका और अर्जुन इन दिनों साथ ही क्‍वारंटीन में हैं, दोनों की शादी को लेकर एक बार फिर खबरें गर्म हो गई हैं ।

Advertisement

अर्जुन और मलाइका का क्‍वारंटीन
दरअसल लॉकडाउन शुरू होते ही अर्जुन ने फैसला किया कि वो मलाइका के साथ ये समय बिताने वाले हैं । दोनों इन दिनों साथ में हैं,   और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं । मलाइका और अर्जुन को लोगों के कई ऊटपटांग सवालों से भी जूझना पड़ता है । एक सवाल जो उनकी शादी से जुड़ा है ये उनका पीछा कभी नहीं छोड़ता, दोनों की लव स्टोरी सामने आने के बाद से उनसे एक सवाल लगातार पूछा जाता है कि दोनों शादी कब करेंगे।

Advertisement

सोशल मीडिया पर फैन्‍स बेकरार
इंटरव्यूज़ हों या उनकी सोशल मीडिया पर कोई भी तस्‍वीर, लोग अक्सर ये सवाल पूछ लेते हैं कि दोनों शादी कब कर रहे हैं। अर्जुन और मलाइका इस सवाल का कोई जवाब नहीं देते, उनका बस यही कहना है कि अभी उनका शादी का कोई इरादा नहीं है जब करेंगे तब सबको बता देंगे। लेकिन अभी इम इस बारे में बात क्‍यों कर रहे हैं, दरअसल हाल ही में अर्जुन ने अपने जवाब से शादी का सवाल पूछ रहे एक एक फैन को चौंका दिया ।

Advertisement

अर्जुन कपूर का जवाब
हुआ कुछ यूं कि अर्जुन गुरुवार को बॉलीवुड हंगामा के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव थे। लोग उनसे मलाइका को लेक तरह-तरह के सवाल पूछ रहे थे। इन सवालों में एक सवाल शादी का आना भी लाज़मी था। इंस्टा लाइव पर जब फैन ने पूछा कि आप मलाइका से शादी कब कर रहे हैं तो अर्जुन ने हंसते हुए जवाब दिया, ‘अभी शादी होगी भी तो कैसे? अगर करनी भी होगी तो?’। एक्टर ने कहा, ‘जब हम शादी करेंगे तब हम आप सबको बताएंगे। फिलहाल हमारा शादी का कोई प्लान नहीं है’।