पालघर- श्वेता सिंह ने उठाये सवाल, तो कुमार विश्वास ने कहा माथे पर कलंक

आजतक न्यूज चैनल की एंकर श्वेता सिंह ने रोहित सरदाना का ट्वीट री-ट्वीट कर लिखा है, एक वृद्ध साधु वर्दी से उम्मीद लगाये पीछे छिपे, तो उसने खुद उन्हें भीड़ को सौंप दिया!

New Delhi, Apr 20 : महाराष्ट्र के पालघर में साधुओं के साथ हुए मॉब लिचिंग का मामला तूल पकड़ता जा रहा है, सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर लोगों का गुस्सा दिख रहा है, लोग दोषियों के खिलाफ एक्शन की मांग कर रहे हैं, चर्चित कवि डॉ. कुमार विश्वास ने भी इस घटना पर दुख जाहिर किया है, उन्होने इस घटना को महाराष्ट्र सरकार के माथे पर कलंक बताया है, और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग की है।

Advertisement

सरकार के माथे पर कलंक
कविराज कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा महाराष्ट्र शासन के माथे पर कलंक है पालघर की लोमहर्षक घटना, छत्रपति महाराज शिवाजी की धरा पर मित्रता शत्रुता से ऊपर उठ चुके साधुओं को अगर उन्मादी जाहिल भीड़ घेर कर मार दें, तो ये एक ऐतिहासिक परंपरा पर धब्बा है, जिसमें शत्रुपक्ष की महिलाओं तक को आदर दिय़ा जाता है, भीषण दंड मिले।

Advertisement

Advertisement

चोर समझकर पीटा
मालूम हो कि महाराष्र के पालघर में बीते गुरुवार को देर रात ग्रामीण ने 3 लोगों को चोर समझकर पीट-पीटकर निर्ममता से हत्या कर दी, तीनों मृतक मुंबई के कांदिवली से सूरत अपने एक मित्र के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने के लिये जा रहे थे, मृतकों की पहचान 35 वर्षीय सुशील गिरि महाराज, 70 वर्षीय चिकणे महाराज कल्पवृक्ष गिरि और 30 वर्षीय ड्राईवर नीलेश तेलगड़े के रुप में की गई है।

Advertisement

श्वेता सिंह ने उठाये सवाल
आजतक न्यूज चैनल की एंकर श्वेता सिंह ने रोहित सरदाना का ट्वीट री-ट्वीट कर लिखा है, एक वृद्ध साधु वर्दी से उम्मीद लगाये पीछे छिपे, तो उसने खुद उन्हें भीड़ को सौंप दिया! चोर समझकर मारने वाली पूरी रिपोर्ट मनगढंत दिख रही है, ये वीडियो तो प्रायोजित हत्या का है, इससे पहले रोहित सरदाना ने लिखा था महाराष्ट्र के पालघर में हुई इस हत्या को क्या कहें, स्टेट स्पॉन्सर्ड? या पुलिस स्पॉन्सर्ड? महाराष्ट्र सरकार की शान में आये दिन कसीदे पढने वाले फिल्मी सितारो में कितनों ने इस बारे में ट्वीट किया?