अब उद्धव सरकार से भिड़ी बबीता फोगाट, सीधे चुनौती देकर कही ऐसी बात

बबीता फोगाट ने 19 अप्रैल की आधी रात के बाद 1.12 बजे एक ट्वीट किया, जिसंमें उन्होने लिखा, महाराष्ट्र के पालघर में संतों की पीट-पीटकर हत्या, वो भी पुलिस के सामने, उद्धव ठाकरे सरकार कहां सोई हुई है, शर्म आनी चाहिये।

New Delhi, Apr 21 : कॉमनवेल्थ गेम्स में 3 पदक जीतने वाली इकलौती महिला भारतीय पहलवान बबीता फोगाट सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं, अकसर वो अपने ट्वीट्स को लेकर विवादों में भी आ जाती हैं, हाल ही में उन्होने तबलीगी जमात के लोगों को जाहिल जमाती कहा था, जिसके बाद लोगों ने उन पर जमकर निशाना साधा था, एक बार फिर से बबीता चर्चा में हैं, इस बार उन्होने महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर निशाना साधा है, मामला महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं समेत तीन की हत्या का है।

Advertisement

दो साधुओं समेत तीन की हत्या
मालूम हो कि पिछले सप्ताह गुरुवार को पालघर स्थित एक गांव में जूना अखाड़े के दो साधुओं समेत तीन लोगों की निर्ममता से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी, मामले में पुलिस ने 9 नाबालिगों समेत 110 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है, इनमें से 101 लोगों को 30 अप्रैल तक के लिये पुलिस हिरासत में भेजा गया है, जबकि 9 नाबालिगों को किशोर आश्रय गृह भेजा गया है।

Advertisement

रात 1.12 बजे किया ट्वीट
मामले में बबीता फोगाट ने 19 अप्रैल की आधी रात के बाद 1.12 बजे एक ट्वीट किया, जिसंमें उन्होने लिखा, महाराष्ट्र के पालघर में संतों की पीट-पीटकर हत्या, वो भी पुलिस के सामने, उद्धव ठाकरे सरकार कहां सोई हुई है, शर्म आनी चाहिये, सारे दोषी कैमरे के सामने हैं, दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिये, उन्होने इसके साथ ही मॉब लिचिंग और पालघर हैशटैग भी लिखा।

Advertisement

हो रही ट्रोल
बबीता के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया दो खेमों में बंटी दिखी, एक खेमा उनका समर्थन कर रहा है, तो दूसरा निशाना साध रहा है, एक यूजर ने लिखा, सो जाओ मैडम, सब उसी दिन गिरफ्तार हो चुके हैं, आप लेट हो गई, आपके सीनियर पूरी कोशिश कर चुके हैं नफरत फैलाने की, लेकिन क्या करें, मारने वाले मुसलमान नहीं निकले, चलिये कोई नहीं बेटर लक नेक्स्ट टाइम। राजिक कुरैशी नाम के एक यूजर ने लिखा, वहां भाजपा की सरकार नहीं है, ठाकरे सरकार है, वहां तुरंत एक्शन लिया जा चुका है, तो कांग्रेस यूथ नाम के हैंडल ने लिखा, केन्द्र में आपके चाचा की सरकार है और लिचिंग 2014 से ज्यादा बढ रही है, तो कानून बना देना चाहिये था, शर्म आपके चाचा को आप जैसे गंदे मानसिकता के लोगों को आनी चाहिये।

कईयों ने किया समर्थन
कुछ लोगों ने खुलकर बबीता फोगाट का समर्थन भी किया, एक ने लिखा, आज महाराष्ट्र में बाला साहेब की कमी खल रही है, अगर वो आज जिंदा होते तो साधुओं को मारना तो दूर कोई आंख उठाकर भी नहीं देख सकता था, तो एक यूजर ने लिखा चूड़ियां सस्ती करवा दो बाजार में, क्योंकि नामर्द आ गये हैं सरकार में ।