सोनिया गांधी के खिलाफ अर्नब गोस्वामी ने पार की भाषा की मर्यादा, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

मैं पूछना चाहता हूं, भारत पूछता है, कि सोनिया गांधी चुप क्यों है, अगर दो हिंदू साधुओं की जगह किसी अल्पसंख्यक समाज के लोगों की हत्या हुई होती तो क्या वो ऐसे ही चुप्पी साधी रहती।

New Delhi, Apr 22 : महाराष्ट्र के पालघर में हुई मॉब लिचिंग की घटना पर पूरा देश गुस्से में हैं, मौके की नजाकत को देखते हुए उद्धव सरकार भी एक्शन में दिख रही है, अब तक मामले में 100 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, इस घटना पर रिपब्लिक टीवी ने एक बार फिर से डिबेट कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें चैनल के संपादक और एंकर अर्नब गोस्वामी ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ जमकर हमला बोला।

Advertisement

क्यों चुप है सोनिया गांधी
इस कार्यक्रम के दौरान अर्नब गोस्वामी ने चर्चा के लिये कुछ साधु संतों को भी बुलाया था, कांग्रेस की ओर से आचार्य प्रमोद कृष्णम मौजूद थे, अर्नब ने सीधे सोनिया गांधी पर हमला करते हुए कहा कि मैं पूछना चाहता हूं, भारत पूछता है, कि सोनिया गांधी चुप क्यों है, अगर दो हिंदू साधुओं की जगह किसी अल्पसंख्यक समाज के लोगों की हत्या हुई होती तो क्या वो ऐसे ही चुप्पी साधी रहती, इस दौरान अर्नब गोस्वामी की भाषा काफी तल्ख थी, वो बार-बार कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोल रहे थे।

Advertisement

Advertisement

क्या है मामला
आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पालघर में पिछले सप्ताह भीड़ ने चोरी के शक में दो साधुओं समेत तीन लोगों की निर्ममता से पीट-पीटकर हत्या कर दी, ये दोनों साधु कांदिवली से सूरत एक अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे, मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें साफ दिख रहा था, कि दोनों साधु पुलिस से बचाने की गुहार लगा रहे थे, लेकिन पुलिस वालों की मौजूदगी में भीड़ ने तीनों की जान ले ली।

Advertisement

कांग्रेस ने जारी किया आदेश
अर्नब गोस्वामी की इस भाषा के बाद कांग्रेस पार्टी भी काफी आक्रामक दिख रही है, बताया जा रहा है कि पार्टी ने कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों को निर्देश दिया है, कि अर्नब और उनके चैनल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए, फिलहाल पहला मुकदमा छत्तीसगढ की राजधानी रायपुर में दर्ज किया गया है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/Thedecentone3/status/1252921447380430853