रिश्‍ता टूटने की खबरों पर सुनिधी चौहान के पति हितेश सोनिक का पहला रिएक्‍शन, बताया आखिर सच क्या है

सुनिधि चौहान और पति हितेश सोनिक के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है, दोनों 8 साल से साथ थे । ये खबर जब खुद हितेश तक पहुंची तो ये था उनका रिएक्‍शन ।

New Delhi, Apr 22 : एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री की मशहूर सिंग सुनिधि चौहान अपने पर्सनल रिलेशन के कारण चर्चा में बनी हुई हैं । उन्‍हें और उनके पति हितेश सोनिक को लेकर आ रही खबरें लगातार चर्चा में हैं । लेकिन सवाल ये है कि क्‍या ये दोनों वाकई अलग हो रहे हैं । ये खबरें जब सुनिधि के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर पति हितेश तक पहुंची तो वो सामने आए और खबरों पर जवाब दिया । 8 साल का रिश्‍ता क्‍या सच में टूट गया, क्‍या दोनों वाकई अलग-अलग रह रहे थे ।

Advertisement

‘अफवाहें हैं, ध्‍यान मत दीजिए’
शादी टूटने को लेकर आ रही खबरों पर चुप्‍पी तोड़ते हुए हितेश सोनिक ने कहा कि ये सारी खबरें अफवाह हैं । वो अपनी पत्‍नी के साथ हैं, और    उनका रिश्‍ता एकदम सही सलामत है । हितेश से पहले मीडिया ने सुनिधी से भी बात करने की कोशिश की गई तो उन्‍होने इस पर कुछ भी कहने से मना कर दिया । हितेश से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होने कहा कि वो ऐसी बेकार की खबरों पर कोई कॉमेंट न करना चाह रही होगी ।

Advertisement

‘एक ही छत के नीचे हैं हम दोनों’
हितेश सोनिक ने कहा कि हम दोनों साथ रह रहे हैं, एक ही छत के नीचे । इस लॉकडाउन में मैं घर का काम करने से लेकर न्यूजपेपर पढ़ने में व्यस्त हूं । हम दोनों ने घर के सारे काम भी बांटे हुए हैं । हितेश ने अन अफवाहों पर मुस्कुराते हुए कहा कि शायद सुनिधी मेरे घर के काम से खुश नहीं है, इसलिए यह स्टोरी बन रही है । बहरहाल हितेश ने तो क्लियर कर दिया है लेकिन सुनिधी का कुछ ना कहना अभी सस्‍पेंस बढ़ा रहा है ।

Advertisement

क्‍या थी खबर ?
दरअसल बॉलीवुड की खेजी वेबसाइट स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनिधी और हितेश पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग रह रहे थे ।  लेकिन दोनों ने कभी भी इस बारे में खुलकर बात नहीं की । खबर में कहा गया कि गोवा ट्रिप के बाद से दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी थी । जिसके बाद सुनिधी पति से अलग रहने लगीं । आपको बता दें सुनिधी और हितेश ने 2012 में शादी की थी, दोनों का 2018 में एक बेटा भी पैदा हुआ है, ये सुनिधी की दूसरी शादी है ।