इस वजह से सिंगर सुनिधी चौहान की दूसरी शादी भी टूटी, 8 साल का रिश्‍ता खत्‍म, पति से हुईं अलग

सुनिधी चौहान एक पसंदीदा सिंगर हैं, लेकिन इस समय वो अपनी पर्सनल लाइफ के कारण खबरों में आ गई हैं । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Apr 22 : बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में हैं । बॉलीवुड सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार सुनिधी और उनके पति हितेश सोनिक अलग हो गए हैं । दोनों 8 साल से एक दूसरे के साथ थे, शादीशुदा थे लेकिन अब दोनों अगल हो चुके हैं । लॉकडाउन में पति-पत्‍नी के बीच अलगाव की ये खबर फैंस के लिए बैड न्‍यूज है ।

Advertisement

अलग रह रहे थे सुनिधी और हितेश
स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सुनिधी और हितेश पिछले कुछ दिनों से अलग रह रहे थे । लेकिन दोनों ने इस बात को सीक्रेट ही रखा ।  इस बात को लेकर मीडिया ने सवाल भी किए लेकिन रिश्‍ता टूटने की बात पर दोनों ने चुप्‍पी ही साधे रखी । दोनों का रिश्‍ता टूटने की कगार पर आ चुका है ये किसी ने नहीं सोचा था ।

Advertisement

गोवा ट्रिप बनी वजह
खबर आ रही है कि पिछले दिनों सुनिधि, हितेश और उनके दोस्तों के साथ गोवा ट्र‍िप पर गईं थी । इस ट्रिप से वापस आने के बाद उनके बीच बात काफी बिगड़ गई । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसी ट्रिप पर कुछ ऐसा हुआ है जिसने पति-पत्‍नी को एक दूसरे से अलग कर दिया । खास बात ये कि दोनों की शादी भी गोवा में ही हुई थी । साल 2012 में दोनों ने एक ग्रेंड रिसेप्‍शन किया था जो गोवा में ही हुआ था ।

Advertisement

8 साल का रिश्‍ता स्‍वाहा
सुनिधी और हितेश की शादी को 8 साल हो चुके थे । दो साल डेट करने के बाद सिंगर ने हितेश सोनिक के साथ शादी का फैसला लिया था । सुनिधी ने साल 2018 में एक बेटे को भी जन्‍म दिया है, उनकी और उनके बेटे की ढेरों तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं । इन तस्‍वीरों में हितेश कहीं नजर नहीं आते । बहरहाल आपको बता दें हितेश के साथ सुनिधी की ये दूसरी शादी थी । उन्‍होने पहली शादी तब कर ली थी जब वो महज 18 साल की थीं । ये शादी 2002 में हुई थी, कोरियोग्राफर बॉबी खान के साथ हुई ये शादी बस एक साल ही चल सकी, उसके बाद सुनिधी उनसे अलग हो गईं थीं ।