सुनिधि चौहान – घर वालों के खिलाफ जाकर 18 की उम्र में दूसरे धर्म के डायरेक्टर से शादी, 1 साल में ही तलाक

सुनिधि चौहान के इस फैसले का उनके घर वालों ने भरपूर विरोध किया, लेकिन वो नहीं मानी और 2002 में गुपचुप बॉबी से शादी कर ली।

New Delhi, Apr 22 : स्टार प्लेबैक सिंगर सुनिधि चौहान ने अपनी अनोखी आवाज से गायकी की दुनिया में खूब नाम कमाया है, अब कहा जा रहा है कि स्टार सिंगर की पर्सनल लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, वो अपने पति हितेश सोनिक से अलग हो रही है, हालांकि हितेश ने इन खबरों को खारिज किया है, उन्होने कहा कि वो अपनी पत्नी के साथ एक ही घर में रह रहे हैं, ये खबरें महज अफवाह है, दूसरी ओर सुनिधि ने इस पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया है। आइये आपको स्टार सिंगर की पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं, जो काफी फिल्मी है।

Advertisement

4 साल की उम्र में गायकी शुरु
सुनिधि चौहान ने 2013 में एशिया की टॉप 50 सेक्सिएस्ट लेडीज में अपनी जगह बनाई थी, महज 4 साल की उम्र में ही उन्होने गाना शुरु कर दिया था, उनके पिता एक थिएटर आर्टिस्ट थे, छोटी उम्र में ही उन्होने स्टेज शोज और सिंगिंग कॉम्पटिशन में हिस्सा लेना शुरु कर दिया था, एक रिएलिटी शो के दौरान एक्ट्रेस तबस्सुम ने छोटी सी बच्ची की प्रतिभा को पहचाना, उन्होने उनके माता-पिता से बात कर उन्हें मुंबई आने के लिये कहा, जिसके बाद सुनिधि ने मुंबई में दूरदर्शन के सिगिंग रिएलिटी शो मेरी आवाज सुनो में हिस्सा लिया था।

Advertisement

संगीत की दुनिया में राज
सुनिधि चौहान ने ये कॉम्पटिशन जीतकर लता मंगेशकर ट्रॉफी पर कब्जा किया था, यहां से उनके संगीत की दुनिया में जगह बनाने का सफर शुरु हुई, सिर्फ 16 साल की उम्र में रामगोपाल वर्मा ने उन्हें अपनी फिल्म मस्त में गाने का मौका दिया, इस फिल्म के सभी गाने सुपरहिट रहे थे, रुकी रुकी सी जिंदगी के लिये उन्हें फिल्मफेयर का अवॉर्ड भी मिला, उनका करियर तो शानदार रहा, लेकिन पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढाव भरा रहा । सुनिधि ने सिर्फ 18 साल की उम्र में खुद से 14 साल बड़े डायरेक्टर बॉबी खान से शादी कर ली थी।

Advertisement

घर वाले खिलाफ
सुनिधि के इस फैसले का उनके घर वालों ने भरपूर विरोध किया, लेकिन वो नहीं मानी और 2002 में गुपचुप बॉबी से शादी कर ली, फिर उनके साथ ही रहने लगी, हालांकि ये शादी एक साल भी नहीं चली, उनके माता-पिता ने भी उनसे रिश्ते तोड़ लिये थे, पति के अलग होने के बाद उनके पास रहने के लिये घर नहीं था, तो अनु मलिक ने उन्हें अपने घर में जगह दी। इस दौरान उनके करियर पर भी ब्रेक लग गया था, लेकिन उन्होने खुद को संभाला और फिर से गाना शुरु किया।

दोबारा शादी
सिंगर ने पहली शादी टूटने के 9 साल बाद 2012 में म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से दूसरी शादी दी, हितेश भी सुनिधि से करीब 14 साल बड़े हैं, दोनों एक-दूसरे को पिछले 15 साल से जानते थे, फिर 1 जनवरी 2018 को सुनिधि ने बेटे तेघ को जन्म दिया, अब कहा जा रहा है कि शादी के आठ साल बाद दोनों में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, दोनों अलग रह रहे हैं।