अवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर टीचर ने की थी सांगवान खाप के कन्नी प्रधान की हत्या

पुलिस जांच के दौरान खुलासा हुआ कि टीचर ने कन्नी प्रधान को जूस में नींद की गोलियां दी, फिर नशे का इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिया।

New Delhi, Apr 23 : सांगवान खाप के कन्नी प्रधान प्रदीप सांगवान मर्डर केस को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है, हरियाणा पुलिस ने इस मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है, पुलिस ने बताया कि प्रदीप की उसके साथी टीचर ने ही अवैध संबंधों की वजह से हत्या कर दी थी, मृतक की पत्नी के साथ आरोपी टीचर का अवैध शारीरिक संबंध था, इसी वजह से उनकी हत्या की साजिश रची गई।

Advertisement

हत्या की साजिश
पुलिस ने बताया कि प्रदीप सांगवान को जूस में नींद की गोलियां देकर सुलाया गया, इसके बाद जहरीला इंजेक्शन लगाया गया था, बेहोश होने के बाद उसके शरीर पर चोटें मारी गई थीं, हत्या के बाद मृतक की गाड़ी को एक्सीडेंट का रुप देकर आरोपी मौके से फरार हो गये, पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है।

Advertisement

डीएसपी पीसी
डीएसपी शमशेर दहिया ने प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा किया है, डीएसपी ने बताया कि बीते 10 अप्रैल को कन्नी प्रधान गांव चरखी दादरी निवासी प्रदीप सांगवान की गाड़ी कलियाणा रोड पर दुर्घटनाग्रस्त मिली थी, गाड़ी में प्रदीप मृत अवस्था में मिले थे, उनके पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर सदर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया था।

Advertisement

टीचर ने किये कई खुलासे
सदर पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरु की, तो प्रदीप के साथी टीचर पर शक हुआ, जिसके बाद पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की, तो मामले में कई खुलासे हुए, डीएसपी ने बताया कि हत्या आरोपी टीचर गांव घोसला निवासी जयवीर सिंह का मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे, जिसकी वजह से साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया गया, टीचर ने हत्या को एक्सीडेंट का रुप देने की कोशिश की थी।

कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया
पुलिस जांच के दौरान खुलासा हुआ कि टीचर ने कन्नी प्रधान को जूस में नींद की गोलियां दी, फिर नशे का इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिया, इसके बाद हत्या कर उनकी गाड़ी को एक्सीडेंट का रुप देकर मौके से फरार हो गया था, पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है, रिमांड में भी पूछताछ की जाएगी, इस दौरान कुछ और खुलासे हो सकते हैं।