फूट-फूटकर रोई नेहा कक्‍कड़, फिर किया मूव ऑन करने का फैसला, VIDEO हो गया वायरल

सोशल मीडिया की क्‍वीन हैं नेहा कक्कड़, ऐसे में वो परेशान रोती हुई वीडियो पोस्‍ट करें और ये वायरल ना हो, ऐसा कैसे हो सकता है ।

New Delhi, Apr 23 : नेहा कक्‍क्‍ड़ अपनी गायिकी के लिए जितना मशहूर हैं उतना ही उन्‍हें उनके एक्टिंग टैलेंट के लिए भी जाना जाता है । और उनका ये टैलेंट वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी शो ऑफ करती रहती हैं । नेहा इंस्‍टाग्राम पर अपने तरह-तरह के वीडियो फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं । एक ऐसा ही वीडियो नेहा ने शेयर किया है । जिसमें पहले तो वो खूब रो रही हैं लेकिन इसके बाद उनका एक दीवा अवतार सामने आता है । कह सकते हैं कि नेहा पास्‍ट से मूव ऑन करने को फिल्‍मी अंदाज में बयां कर रही हैं ।

Advertisement

नेहा का वीडियो वायरल
नेहा कक्‍कड़ ने अपने नए गाने, जिनके लिए पर एक शानदार परफॉर्मेंस दी, क्राई बेबी से मूव ऑन करने तक क्लिप बनाई और वीडियो शेयर कर दिया । इसके साथ ही नेहा ने कई लोगों को इसमें टैग किया और उन्‍हें मूव ऑन चैलेंज दिया । वीडियो के शुरुआत में जहां नेहा बेहद भावुक नजर आईं तो वहीं इसके बाद चुटकियों में उन्‍होने एक अलग ही अवतार अपना लिया । नेहा ने लोगों को जिंदगी में बुरे दिनों को भूलकर मूवऑन यानी कि आगे बढ़ने की सलाह दी है ।

Advertisement

फैंस को आया पसंद
नेहा के हर दूसरे वीडियो की तरह ये वीडियो भी इंटरनेट ब्रेक कर रहा है । उनके फैंस को नेहा का ये बोल्ड अंदाज पसंद आ रहा है । वीडियो जमकर  शेयर हो रहा है । लोग इसके लिए उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं । नेहा के मूवऑन चैलेंज को भी कई गर्ल्‍स ने एक्‍सेप्‍ट किया है और उनके भी वीडियो नेहा के लेटेस्‍ट वीडियो में देखे जा सकते हैं ।

वायरल हैं नेहा कक्‍कड़
बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्‍कड़ खूब पॉपुलर हैं । हाल ही में उन्‍होने तकिया की ड्रेस बनाकर पहनी थी, नेहा कक्कड़ ने ये तस्‍वीरें शेयर की और #PillowChallenge फैंस को दे दिया था । नेहा के इस वीडियो को जमकर लाइक्‍स मिले । अतरंगी नेहा कक्‍कड़ लॉकडाउन में फैंस को एंटरटेन करने का कोई तरीका छोड़ना नहीं चाहतीं । गाना हो या एक्टिंग नेहा के फैंस उन्‍हें हर अंदाज में पसंद करते हैं ।