क्या एक्‍टर विक्की कौशल ने लॉकडाउन तोड़ा और उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया ? जानें पूरा सच

उसी फेम एक्‍टर विक्की कौशल को लेकर एक खबर आ रही है कि उन्होंने लॉकडाउन तोड़ा है और उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया । खुद एक्‍टर ने इस खबर पर क्‍या कहा आगे पढ़ें ।

New Delhi, Apr 24 : भारत में कोरोना वायरस के मरीज बढ़ रहे हैं, 700 लोग देश में अपनी जान इस बीमारी के कारण गंवा चुके हैं । महामारी पर नियंत्रण रहे इसके लिए देश में 3 मई तक लॉकडाउन है । जो एरिया हॉटस्‍पॉट हैं वहां ये लॉकडाउन मरीज के ठीक होने के अनुसार बढ़ाया भी जा सकता है । बहरहाल इन सारी खबरों के बीच एक खबर बॉलीवुड एक्‍टर विक्‍की कौशल को लेकर आई, खबर थी कि विक्‍की ने लॉकडाउन तोड़ा है और उन्‍हें इसके बाद पुलिस ने पकड़ लिया है ।

Advertisement

विक्‍की कौशल ने बताया सच
एक्‍टर ने अब इस मामले में ट्वीट करके जानकारी दी है । विक्‍की ने अपने ट्विटर हैंडल से फैंस को इस खबर पर भरोसा ना करने को कहा है ।   एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा – ये सारी बेबुनियाद अफवाहें हैं कि मैंने लॉकडाउन तोड़ा और मुझे पुलिस ने पकड़ लिया है। मैं इतना बता दूं कि जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है मैंने अपने घर से बाहर कदम तक नहीं रखा है। मैं अपने घर से बाहर नहीं निकला हूं। मैं लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं कि कृपया किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें।’

Advertisement

Advertisement

विक्‍की की बिल्डिंग सील, कोरोना मरीज मिला है
विक्‍की कौशल मुंबई की ओबेरॉय स्प्रिंग्स बिल्डिंग के एक अपार्टमेंट में रहते हैं । इस बिल्डिंग में राजकुमार राव, पत्रलेखा और चित्रांगदा सिंह भी रहते हैं । लॉकडाउन के बाद इस बिल्डिंग को भी सील कर दिया है । टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक कॉम्प्लेक्स में 11 साल की बच्ची को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है जिसके बाद BMC ने इस बिल्डिंग को सील कर दिया।

Advertisement

जल्‍द दिखेगा एक्टिंग का जलवा
विक्‍की कौशल घर पर ही हैं और उन्‍होने हाल ही में कोरोनावायरस के लिए निर्मित गाने मुस्‍कुराएगा इंडिया में भी एक छोटा सा शॉट दिया है । बहरहाल उनके काम की बात करें तो उनकी लास्‍ट रिलीज फिल्‍म भूत है । ये उनकी पहली हॉरर फिल्‍म थी । इसके अलावा विक्‍की कौशल की एक्टिंग का जलवा हम शुजित सरकार की अगली फिल्म में देख पाएंगे, जिसमें विक्‍की स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह का किरदार निभाने जा रहे हैं।