पति परमीत के साथ अर्चना पूरण सिंह ने बांटा खाना, इस नेक काम का वीडियो हो रहा वायरल

अर्चना पूरण सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, उनकी मेड भाग्‍यश्री का नहीं बल्कि खुद उनका । वो भी बहुत ही नेक काम करते हुए ।

New Delhi, Apr 25 : कोरोना वायरस के चलते देश की रफ्तार थम गई है । जो जहां है वहीं रुक गया है । जरूरी सामानों की आपूर्ति हो रही है । लेकिन इस समय में उन लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं जिनके लिए जिंदगी कभी आसान नहीं थी । रोज कमाना फिर परिवार को खिलाना । ऐसे लोगों की मदद को सरकार काफी प्रयास कर रही है, लेकिन ये सिर्फ प्रशासन की ही जिम्‍मेदारी नहीं है । कई सेलेब्‍स भी इस काम में जुटे हुए हैं । एक ऐसा ही वीडियो अर्चना पूरण सिंह का भी वायरल हो रहा है ।

Advertisement

गरीबों को खाना बांट रही हैं अर्चना
एक ओर कई सेलेब्स ऐसे हैं जिन्‍होने लोगों के लिए खाने का बंदोबस्‍त हो इसके लिए पैसे डोनेट किए हैं, वहीं एक्ट्रेस अर्चना पूरण सिंह हैं जो   अपने इलाके के जरूरतमंद लोगों को खाना खिला रही हैं । अर्चना और उनके पति परमीत सेठी गरीबों को खाना बांट रहे हैं, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर टीवी एक्ट्रेस नंदिनी सेन ने शेयर किया है ।

Advertisement

मास्‍क पहनकर बांट रही हैं खाना
वीडियो में अर्चना को उनकी आवाज से पहचाना जा सकता है क्‍योंकि उनके चेहरे पर मास्‍क है । वो एक बड़े से बर्तन से लोगों को खाना देते हुए देखी  सकती हैं । अर्चना के साथ कुछ और लोग भी ये काम कर रहे हैं । नंदिनी सेन ने वीडियो के साथ कैप्‍शन दिया है – ‘लॉकडाउन के समय में अर्चना पूरण सिंह और परमीत सेठी की जिंदगी में एक और दिन । आप दोनों को प्यार । आप दोनों बहुत दयालु हैं । अर्चना आप मेरे लिए दयालुता की मूरत हैं।’ वीडियो पर एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कमेंट किया है, लिखा – ‘वाह. ये हुई ना बात.’

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B_W3LhkJxoZ/

अर्चना के वीडियो हो रहे वायरल
अर्चना पूरण सिंह इन दिनों इंस्‍टाग्राम पर बेहद पॉपुलर हो गई हैं, बहुत डिमांड में हैं उनके वीडियो । अर्चना ने उनकी हाउस हेल्‍प भाग्‍यश्री के कुछ मजाकिया वीडियो शेयर किए हैं जो बहुत ही ज्‍यादा पसंद किए जा रहे हैं । भाग्‍यश्री के साथ उनके पति परमीत सेठी की नोकझोक भी लोगों को पसंद आ रही है । एक वीडियो में भाग्‍यश्री ने भी ये बताया कि परमीत किस तरह इन दिनों आसपास के लोगों की मदद कर रहे हैं और जरूरतमंदों को खाना बांट रहे हैं ।