सालभर के भीतर ही हो गया था अरिजित सिंह का तलाक, फिर एक बच्चे की मां से की दूसरी शादी

पहली पत्नी से अलग होने के बाद अरिजीत ने 2014 में कोयल रॉय को डेट करना शुरु किया, दोनों ने 20 जनवरी 2014 को बंगाल के तारापीठ मंदिर में शादी कर ली।

New Delhi, Apr 25 : बॉलीवुड के स्टार प्लेबैक सिंगर और लगातार चार बार फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुके अरिजीत सिंह आज 25 अप्रैल को अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं, आशिकी-2 के गाने तुम ही हो … से रातों-रात स्टार बने अरिजीत अब तक 200 से ज्यादा गाने गा चुके हैं, स्टार सिंगर मूल रुप से पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले हैं, उनके पिता पंजाबी और मां बंगाली है, संगीत की शिक्षा उन्होने अपनी मां से हासिल की, खैर आज हम आपको उनकी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के बारे में बताएंगे।

Advertisement

दो शादियां
अरिजीत सिंह की निजी जिंदगी की बात करें, तो उन्होने दो शादियां की है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरिजित की पहली शादी उनके साथ एक रिएलिटी शो में हिस्सा लेने वाली कंटेस्टेंट से साल 2013 में हुई थी, हालांकि ये शादी टिक नहीं पाई, दोनों ने एक साल के भीतर ही तलाक लेने का फैसला ले लिया।

Advertisement

एक बच्चे की मां से शादी
पहली पत्नी से अलग होने के बाद अरिजीत ने 2014 में कोयल रॉय को डेट करना शुरु किया, दोनों ने 20 जनवरी 2014 को बंगाल के तारापीठ मंदिर में शादी कर ली, ये कोयल की भी दूसरी शादी है, पहली शादी से उन्हें एक चार साल का बेटा भी है। बताया जाता है कि अरिजीत और कोयल बचपन के दोस्त हैं, दोनों ने अलग-अलग जगहों पर शादी की, लेकिन सफल नहीं रहे, जिसके बाद दोनों ने अपने-अपने जीवनसाथी को छोड़ एक होने का फैसला लिया।

Advertisement

सलमान से विवाद
अरिजीत सिंह और सलमान खान का विवाद भी खूब सुर्खियों में रहा है, एक अवॉर्ड शो के दौरान अरिजित ने दबंग खान को कुछ कह दिया, जिससे वो इतने नाराज हो गये, कि उन्हें अपनी फिल्म सुल्तान से अरिजित का गाना हटवा दिया, स्टार सिंगर ने सुपरस्टार से सोशल मीडिया के जरिये सार्वजनिक रुप से माफी भी मांगी थी, लेकिन भाईजान ने कोई जवाब नहीं दिया था, तब से सलमान के किसी भी फिल्म में उन्हें गाने का मौका नहीं मिला है।