कोरोना से संक्रमित कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता का निधन, राहुल गांधी ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

कांग्रेस के लिए दुखभरी खबर है, पार्टी के वरिष्‍ठ नेता का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया है, वो कुछ समय से इलाज करा रहे थे ।

New Delhi, Apr 27 : कोरोना वायरस संक्रमण के मामले देश में बढ़ रहे हैं, ठीक होने वालों की संख्‍या भी उसी तेजी से बढ़ रही है, लेकिन कई ऐसे भी है जो इस संक्रमण की जंग में जान गंवा रहे हैं । कांग्रेस के लिए भी आज शोक का दिन है । 40 सालों से पार्टी के लिए काम कर रहे वरिष्‍ठ नेता की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई । खुद राहुल गांधी ने ट्वीट कर दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दी ।

Advertisement

गुजरात कांग्रेस के नेता का निधन
गुजरात कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता बदरुद्दीन शेख का रविवार की रात को निधन हो गया । शेख कोरोनावायरस से संक्रमित थे।   बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ दिनों से एसवीपी अस्‍पताल में भर्ती थे । बदरुद्दीन शेख बेहरामपुरा से कांग्रेस के कोर्पोरेटर थे । वह गुजरात कांग्रेस में कई अहम पदों पर रहकर सेवा कर चुके थे । 15 अप्रैल को उन्‍हें कोरोना संक्रमित होने के कारण एसवीपी अस्‍पताल में इलाज के लिये भर्ती करवाया गया, इससे पहले उन्‍हें कुछ दिनों के लिये क्‍वारंटाइन में भी रखा गया था।

Advertisement

राहुल गांधी ने किया ट्वीट
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पार्टी के दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दी, उन्‍होने ट्वीट कर लिखा – गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अहमदाबाद नगर निगम में कांग्रेस के पार्षद बदरुद्दीन शेख जी का कोरोना संक्रमण से निधन की खबर सुनकर दुःख हुआ। दुःख की इस घड़ी में मेरी शोक संवेदनाएँ उनके परिवार और प्रियजनों के साथ है।

Advertisement

Advertisement

शक्ति सिंह गोहिल का ट्वीट
कांग्रेस नेता के निधन की जानकारी कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल ने ट्वीट के जरिए दी। उन्‍होंने लिखा की आज मेरे पास शब्‍द नहीं है बदरुद्दीन भाई गुजरात कांग्रेस के मजबूत पिलर माने जाते थे। कांग्रेस नेता बदरुद्दीन को मैं पिछले 40 वर्षो से जानता हूं जब वे यूथ कांग्रेस में थे। वह गरीब जनता के लिये लगातार काम कर रहे थे और वहीं से उन्‍हें कोरोना संक्रमण हुआ।