Video: जब सबके सामने जया बच्चन ने कह दी थी ऐसी बात, ऐश्वर्या हो गईं इमोशनल, फफक कर रो पड़ीं

जया बच्चन ने सरेआम ऐसा क्‍या कह दिया कि बहू फफक कर रो पड़ीं । सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो आप भी देखें ।

New Delhi, Apr 28 : कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन में लगभग सभी पुरानी यादों में खो गए हैं । परिवार के साथ ज्‍यादा से ज्‍यादा समय बिता रहे लोग पुरानी यादों को भी याद कर रहे हैं । ठीक इसी तरह सेलेब्‍स की भी पुरानी यादें, तस्‍वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं । हाल ही में ऐश्‍वर्या राय का एक इमोशनल वीडियो वायरल हो गया । इसमें ऐश्‍वर्या के इमोशनल होने की वजह उनकी सासू मां थीं । अब वजह जानेंगे तो आपके भी आंसू कहीं छलक ना जाएं ।

Advertisement

जया ने ऐश्‍वर्या पर लुटाया था प्‍यार
दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल इस थ्रोबैक वीडियो में जया बच्चन, ऐश्वर्या का बच्चन परिवार में स्वागत कर रही हैं । फिल्‍मफेयर    के मंच पर खड़ी जया अपने घर की नई सदस्‍या के बारे में कुछ बातें कह रही हैं, वीडियो में ऐश्वर्या, अभिषेक बच्चन के साथ बैठी हुई हैं । स्टेज पर जया, ऐश्‍वर्या की खूब तारीफ कर रही है, इन बातों को सुनकर ऐश्‍वर्या काफी इमोशनल होने लगती हैं । और रोने भी लगती हैं ।

Advertisement

ऐश्‍वर्या की मुस्‍कान की तारीफ
इस वीडियो में जया कह रही है, आज वो एक शानदार और खूबसूरत लड़की की सास बनने जा रही हैं । वो लड़की जिसका विश्वभर में एक गौरव है , मान-सम्मान है और जिसकी बड़ी खूबसूरत मुस्कान है । आपका परिवार में स्वागत है । जया बच्‍चन कहती हैं कि वो उनसे प्यार करती हैं । आपको बता दें ये थ्रोबैक वीडियो साल 2007 का है ।

अकसर करती हैं तारीफ
जया बच्‍चन अपने कई इंटरव्यूज में अपनी बहू ऐश्वर्या की तारीफ कर चुकी हैं । मीडिया भले दोनों में अनबन की खबरें बनाता रहे लेकिन ये सास बहू बॉलीवुड की आइडल जोड़ी हैं । करण जौहर के शो में भी जया ने कहा था कि वो ऐश्‍वर्या से प्‍यार करती हैं । वो ऐश्‍वर्या को बहुत पसंद करती हैं और अभिषेक के लिए वो ही राइट च्‍वॉइस हैं ।