अर्नब गोस्वामी के समर्थन में उतरे रोहित सरदाना, इशारों में कही बड़ी बात

पुलिस थाने से बाहर आने के बाद अर्नब गोस्वामी ने दावा करते हुए कहा कि सोनिया गांधी के खिलाफ टिप्पणी के मामले में पुलिस ने उनसे 12 घंटे से ज्यादा पूछताछ की है।

New Delhi, Apr 28 : महाराष्ट्र के पालघर में भीड़ द्वारा दो साधुओं समेत तीन की पीट-पीटकर हत्या के मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ कथित रुप से अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपागक अर्नब गोस्वामी से पुलिस ने 27 अप्रैल को दोबारा पूछताछ की, स्थानीय कांग्रेस नेता द्वारा दर्ज कराये गये केस के मामले में पुलिस ने मुंबई स्थित एनएम जोशी मार्ग पुलिस थाने पर अर्नब से पूछताछ की है, अब इस मामले में रोहित सरदाना अर्नब के पक्ष में उतर आये हैं।

Advertisement

सरदाना ने किया ट्वीट
आजतक न्यूज चैनल के स्टार एंकर रोहित सरदाना ने अर्नब के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा, किसी पत्रकार के विचार या प्रस्तुति के तरीक़े आपको नापसंद हो सकते हैं. लेकिन अदालती कार्रवाई के बावजूद अगर आप उसके ख़िलाफ़ पुलिसिया तंत्र के बेजा इस्तेमाल पर अपनी चुप्पी का पर्दा डालते हैं तो यही लोग कल आपके घर तक भी आएँगे।

Advertisement

Advertisement

12 घंटे पूछताछ
आपको बता दें कि पुलिस थाने से बाहर आने के बाद अर्नब गोस्वामी ने दावा करते हुए कहा कि सोनिया गांधी के खिलाफ टिप्पणी के मामले में पुलिस ने उनसे 12 घंटे से ज्यादा पूछताछ की है, महाराष्ट्र में शिवसेना की अगुवाई वाली कांग्रेस की सरकार है, अर्नब ने कहा कि सोनिया गांधी के खिलाफ की गई टिप्पणी पर वो अभी भी कायम है, उन्होने कहा कि जो भी मैंने कहा था वो बिल्कुल सही है। उन्होने पुलिस के सामने भी अपना पक्ष रखा।

Advertisement

पूछताछ के लिये नोटिस
अर्नब गोस्वामी ने बताया कि रविवार को पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजकर सोमवार सुबह पूछताछ के लिये बुलाया था, उन्होने बताया कि तथ्य और सबूत मैंने पुलिस के सामने रखे हैं, सच सामने आ जाएगा, पुलिस उपायुक्त जोन 3 अविनाश कुमार ने बताया कि हमने अर्नब का बयान दर्ज कर लिया है, अब मामले में आगे की जांच जारी है, सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को अर्नब गोस्वामी को इस मामले में तीन हफ्ते तक किसी भी कार्रवाई से संरक्षण दिया था, साथ ही नागपुर में दर्ज मामले को छोड़कर इस संबंध में दर्ज सभी मामलों में कार्रवाई पर रोक लगा दी थी। आपको बता दें कि नागपुर में महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री ने पत्रकार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होने पालघर की घटना पर सोनिया गांधी पर दिये गये अर्नब के बयानों का जिक्र किया था।

मकसद नहीं बताना चाहता
रिपब्लिक टीवी संपादक से पूछा गया कि क्या राजनीतिक दबाव की वजह से उनसे पूछताछ की गई, तो उन्होने कहा कि मैं फिलहाल इसका मकसद नहीं बताना चाहता हूं, लेकिन आज हर कोई जो यहां देख रहा है, ये वास्तव में जानता है कि मैं सच्चाई की तरफ हूं, मैं अपने हर एक बयान पर अभी भी कायम हूं।