सारा अली खान की छोटे कपड़ों में तस्‍वीर देखकर भड़के यूजर्स, बोले ‘शर्म करो, रमजान है’   

सारा अली खान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं, रमजान के महीने में सारा की एक तस्‍वीर फैन्‍स को नागवार गुजरी है ।

New Delhi, Apr 28 : सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान, जितना अपनी फिल्‍मों के लिए चर्चा में रहती हैं, उतनी ही चर्चा उनके सोशल मीडिया अकाउंट की भी होती हैं । उनके बोल्‍ड लुक्‍स के साथ फनी वीडियो भी खूब चर्चा में रहते हैं । फिल्‍हाल सारा खबरों में हैं अपने शॅार्ट – शॉर्ट, शॉर्ट्स के कारण । उनका ये पहनावा उनके फैंस को पसंद नहीं आ रहा है और अब वो जबरदस्‍त तरीके से ट्रोल हो रही हैं ।

Advertisement

सारा अली खान की पोस्‍ट
सारा अली खान ने भाई इब्राहिम के साथ एक तस्‍वीर शेयर की है । इस फोटो में दोनों वर्कआउट वेयर में हैं, इब्राहिम जहां सिर्फ शॉर्ट्स में लेटे हुए आराम फरमा रहे हैं, वहीं सारा अली खान भाई के सिर की तरफ खड़ी हैं । उन्‍होने ब्‍लैक एक्‍सरसाइज शॉर्ट्स और टीशर्ट वियर की हुई है । हालांकि इस तस्‍वीर में ऐसा कुछ नहीं जो परेशानी का सबब बने लेकिन सारा के कुछ फैन्‍स इसलिए नाराज हो गए हैं क्‍योंकि रमजान का पाक महीना चल रहा है और ऐसे में सारा का छोटे कपड़ों में दिखना सही नहीं है ।

Advertisement

सारा ने दिया कैप्‍शन
फोटो पोस्‍ट कर सारा ने इसे कैप्‍शन दिया है – ‘नॉक-नॉक, कौन है. हम नहीं हैं, क्योंकि हम तो वर्कआउट कर रहे हैं।’ तस्‍वीर में सारा और इब्राहिम का डॉग फफी सिंह भी नजर आ रहा है । सारा के फैन्स को तो ये तस्‍वीर बेहद पसंद आई है,   लेकिन कुछ लोगों ने सारा अली खान के रमजान महीने में ऐसी ड्रेस में फोटो पोस्ट करने को लेकर जमकर निशाना साधा । इन यूजर्स को कहना है यह रमजान महीने का अपमान है ।

Advertisement

बनारस वाली तस्‍वीरों पर भी हुईं ट्रोल
सारा अली खान की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर अब तक 6000 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं । ट्रोलर्स रमजान के चलते उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं । कुछ समय पहले जब सारा ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ बनारस में गंगा पूजा की तस्‍वीरें डालीं थी तब लोगों ने उन्‍हें मुसलमान होने के नाते हिंदू पूजा करने के लिए ट्रोल किया था । आपको बता दें सारा की मां हिंदू हैं और पिता मुस्लिम, सारा का नाम भी सारा अली खान है लेकिन उनका झुकाव दोनों ही धर्मों की ओर साफ नजर आता है ।